लापता युवक से मारपीट का वीडियो वायरल, परिजन इस थाने से उस थाने का लगा रहे चक्कर
Advertisement

लापता युवक से मारपीट का वीडियो वायरल, परिजन इस थाने से उस थाने का लगा रहे चक्कर

जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ करीब आधा दर्जन युवकों का दिनदहाड़े सड़क पर मारपीट का वीडियो सामने आया है. उक्त मामला अकलेरा क्षेत्र की परवन नदी की पुलिया का बताया जा रहा है. युवक अशोक लोधा जावर थाना क्षेत्र के सादला गांव तहसील मनोहरथाना का निवासी है.

लापता युवक से मारपीट का वीडियो वायरल, परिजन इस थाने से उस थाने का लगा रहे चक्कर

झालावाड़: जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ करीब आधा दर्जन युवकों का दिनदहाड़े सड़क पर मारपीट का वीडियो सामने आया है. उक्त मामला अकलेरा क्षेत्र की परवन नदी की पुलिया का बताया जा रहा है. युवक अशोक लोधा जावर थाना क्षेत्र के सादला गांव तहसील मनोहरथाना का निवासी है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आधा दर्जन से अधिक बदमाश युवक को बेरहमी के साथ लाठियों व हाथों से पीटते नजर आ रहे हैं.

परिजनों के मुताबिक युवक अशोक लोधा 25 सितंबर से ही लापता है जिसका वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर आया जिसमें यह बदमाश उसके साथ मारपीट करते नजर आ रहे. उधर परिजन लापता युवक की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाने के लिए भी अकलेरा और जावर थानों के बीच में भटक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Political Crisis: शांति धारीवाल के साथ-साथ इन नेताओं पर गिर सकती है गाज, अनुशासनहीनता का मामला

फोन आने के बाद घर से निकल था आशोक

लापता युवक के भाई दिनेश लोधा ने बताया कि परिवार के लोगों सहित अशोक रविवार दोपहर को खेत पर भुट्टे की फसल काट रहा था.अचानक उसके भाई अशोक लोधा के पास अनजान व्यक्ति का फोन आता है. फोन आने के तुरंत बाद अशोक वहां से निकल जाता है. उसके बाद पूरी रात वह घर पर नहीं आया. फिर सोमवार दोपहर के समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो आता है, जिसमें सात आठ जने अशोक को डंडों से  मारपीट करते दिख रहे हैं. परिजनों का अशोक से मोबाइल पर भी संपर्क को नहीं हो पाया.

सीमा के चक्कर में दो थानों में उलझे रहे परिजन

मारपीट करने वालों में दो व्यक्तियों को परिजनों ने पहचान लिया. जिसमें एक व्यक्ति का नाम रोहित लोधा व दूसरे के नाम विष्णु लोधा निवासी नारहेडा छिपाबड़ोद तहसील थाना क्षेत्र सारथल निवासी हैं. उधर परिजन पूरी घटना को लेकर मामला दर्ज कराने के लिए जावर तथा अकलेरा थानों के बीच भटकते रहे, जिसके बाद देर शाम अकलेरा थाने में उनकी शिकायत ले ली गई. मामले को लेकर अकलेरा डीएसपी गिरधर सिंह ने कहा कि परिजनों ने एक वीडियो बताते हुए युवक अशोक लोधा के गुमशुदगी की शिकायत दी गई है. मामला जावर थाना क्षेत्र का है, लेकिन पुलिस ने शिकायत ले ली है और युवक की तलाश की जा रही. बहरहाल लापता युवक का आज सुबह ताकि पता नहीं लग पाया है.

Reporter- Mahesh Parihar 

Trending news