राजस्थान: पुलवामा में शहीद हुआ झुंझुनूं का श्योराम सिराधना, पूरा गांव है गमगीन

बताया जा रहा है कि शहीद जवान 55 आरआर की कंपनी में कश्मीर के पुलवामा में तैनात थे. 

राजस्थान: पुलवामा में शहीद हुआ झुंझुनूं का श्योराम सिराधना, पूरा गांव है गमगीन
खेतड़ी के टीबा गांव का रहने वाला शहीद श्योराम सिराधना.

खेतड़ी (झुंझुनूं): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में तैनात झुंझुनूं का लाडला आतंकियों से मुठभेड़ में रविवार को शहीद हो गया है. जिले के खेतड़ी के टीबा गांव का रहने वाला श्योराम के शहीद होने की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव और आस-पास के इलाको में शोक की लहर उमड़ पड़ी है. बताया जा रहा है कि गांव में इसकी जानकारी लोगों को हो चुकी है. लेकिन अभी शहीद के परिजनों को इसकी सूचना नहीं दी गई है. 

घटना की जानकारी के बाद पूरा गांव शोकमग्न है. बताया जा रहा है कि शहीद जवान 55 आरआर की कंपनी में कश्मीर के पुलवामा में तैनात थे. रविवार रात को आतंकवादियों से चली मुठभेड़ में मेजर सहित चार जवान शहीद हुए थे. उनमें से टिब्बा गांव के श्योराम सिराधना भी शामिल हैं. 

स्थानीय लोगों के अनुसार शहीद के पिता बालूराम की पहले ही मौत हो चुकी है. उनके घर में उनकी मां शारली देवी, वीरांगना सरिता देवी और उनका एक मात्र 5 साल का बेटा है.

राजस्थान के 5 CRPF जवान हुए थे शहीद

आपको बता दें कि, इससे पहले भी एक आतंकी हमले में वहां 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. जिसमें राजस्थान के रहने वाले 5 जवान शामिल थे. जिनकी मौत के बाद पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. घटना की जानकारी के बाद राज्य के कई बाजार लगातार दो दिनों तक बंद थे. इसके अलावा आम लोगों ने कई जगह कैंडल मार्च निकालने के अलावा पुलवामा के शहीदों की याद में कई कार्यक्रम किए थे. वहीं, 5 जवानों की शव यात्रा के दौरान हजारों की संख्या में लोग इसमें शामिल भी हुए.