झुंझुनूं में नेकी की रसोई के बाद अब रोटी बैंक, बेसहारा पशु खाएंगे रोटियां
Advertisement

झुंझुनूं में नेकी की रसोई के बाद अब रोटी बैंक, बेसहारा पशु खाएंगे रोटियां

झुंझुनूं में मंगलवार से मां लक्ष्मी रोटी बैंक का शुभारंभ होगा. जिसके तहत शहर में बेसहारा पशुओं को रोटियां खिलाई जाएगी. नेकी की रसोई और नेकी की दीवार का संचालन करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता देवकीनंदन कुमावत और उनकी टीम ने यह बैंक खोला है. 

झुंझुनूं में नेकी की रसोई के बाद अब रोटी बैंक,  बेसहारा पशु खाएंगे रोटियां

Jhunjhunu: झुंझुनूं में मंगलवार से मां लक्ष्मी रोटी बैंक का शुभारंभ होगा. जिसके तहत शहर में बेसहारा पशुओं को रोटियां खिलाई जाएगी. नेकी की रसोई और नेकी की दीवार का संचालन करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता देवकीनंदन कुमावत और उनकी टीम ने यह बैंक खोला है. जिसका शुभारंभ मंगलवार सुबह सवा 11 बजे जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि, सभापति नगमा बानो तथा एसडीएम शैलेश खैरवा के आतिथ्य में किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार 

 इस सहराबनीय पहल के बारे में बैंक के संचालक देवकीनंदन कुमावत ने बताया कि, पुराना बस स्टैंड पर यह मां लक्ष्मी रोटी बैंक स्थापित किया गया है. जिसके तहत हर दिन शहर में तीन हजार रोटियां बेसहारा पशुओं को खिलाने का लक्ष्य लिया गया है. उन्होंने बताया कि, इस बैंक से फ्री में रोटियां खिलाई जाएगी. यदि कोई भामाशाह मदद देना चाहे तो वो स्वीकार होगी. या फिर आटा व अन्य सामग्री भी देना चाहे तो दे सकता है. ई रिक्शा के माध्यम से उनकी टीम शहर में बेसहारा पशुओं को ढूंढेगी और उन्हें रोटियां खिलाएगी.

Reporter: Sandeep Kedia

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news