Jhunjhunu: झुंझुनूं के सुल्ताना चिड़ावा मार्ग पर आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461645

Jhunjhunu: झुंझुनूं के सुल्ताना चिड़ावा मार्ग पर आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सुल्ताना कस्बे में आक्रोशित ग्रामीणों ने सुल्ताना चिड़ावा मार्ग पर लगाया जाम. जाम के दौरान महिलाएं सड़क पर मटके लेकर बैठ गई और मौके पर जलदाय विभाग के अधिकारियों को बुलाकर समस्या का निस्तारण करने की मांग करने लगी.

प्रदर्शन करते ग्रामीण

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के सुल्ताना कस्बे में पेयजल की समस्या का समाधान नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने सुल्ताना चिड़ावा मार्ग पर जाम लगा दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि सुल्ताना कस्बे के आधा दर्जन वार्डों में बीते 10 माह से पेयजल की समस्या बनी हुई है, सुल्ताना कस्बे के आधा दर्जन वार्डों में पेयजल सप्लाई लाइन सड़क निर्माण के कारण टूट गई. जिसके बाद पेयजल आपूर्ति की लाइन टूटने के कारण पेयजल की समस्या का सामना कर रहे ग्रामीणों ने समस्या को लेकर लगातार जलदाय विभाग के आला अधिकारियों को अवगत करवाया, लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया गया.

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

इस दौरान आक्रोशित ग्रामीण सुल्ताना चिड़ावा मार्ग पर पहुंचे और वार्ड में पेयजल उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया. जाम के दौरान महिलाएं सड़क पर मटके लेकर बैठ गई और मौके पर जलदाय विभाग के अधिकारियों को बुलाकर समस्या का निस्तारण करने की मांग करने लगी. आपको बता दें की रविवार को भी ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर पम्प स्टेशन पर ताला लगा दिया था.

Reporter - Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Crack Heel Solution : फटी एड़ियां नहीं करेंगी शर्मिंदा, सर्दी के मौसम के अपनाइये ये टिप्स की हर नजर आपके पैरों पर ठहर जाए

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news