नाकाबंदी के दौरान एफएसटी टीम की बड़ी कार्रवाई,पिलोद चेक पोस्ट पर पकड़ी दो लाख की नकदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1934445

नाकाबंदी के दौरान एफएसटी टीम की बड़ी कार्रवाई,पिलोद चेक पोस्ट पर पकड़ी दो लाख की नकदी

झुंझुनूं न्यूज: हरियाणा के लोहारू की ओर से आई फॉर्च्यूनर गाड़ी की तलाशी ली गई तलाशी के दौरान फॉर्च्यूनर गाड़ी से 2 लाख रुपए मिले. मामले की जांच की जा रही है.

नाकाबंदी के दौरान एफएसटी टीम की बड़ी कार्रवाई,पिलोद चेक पोस्ट पर पकड़ी दो लाख की नकदी

झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं की सूरजगढ़ पुलिस और एफएसटी टीम ने आदर्श आचार संहिता की पालना के तहत नाकाबंदी के दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से 2 लाख रुपए जब्त किए हैं. थानाधिकारी भजनाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा बॉर्डर पर पिलोद चैक पोस्ट पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी.

इसी दौरान हरियाणा के लोहारू की ओर से आई फॉर्च्यूनर गाड़ी की तलाशी ली गई तलाशी के दौरान फॉर्च्यूनर गाड़ी से 2 लाख रुपए मिले. पूछताछ में चालक संग्राम सिंह नगदी को लेकर कोई संतोषजनक जवाब पुलिस को नहीं दे पाए, जिस पर पुलिस ने 2 लाख रुपए और फॉर्च्यूनर गाड़ी को जब्त कर लिया है.

झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस और एफएसटी टीम द्वारा आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर झुंझुनूं रेलवे स्टेशन पर संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया हुआ है. झुंझुनूं रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों के बैग की सघन तलाशी ली जा रही है. झुंझुनूं रेलवे स्टेशन पर पुलिस का जमावड़ा देखकर स्टेशन आने वाले यात्री एकबार सकते में आ गए है.

बता दें कि झुंझुनूं रेलवे स्टेशन पर कोतवाली पुलिस और एफएसटी टीम द्वारा स्टेशन पर ट्रेनों से आने और जाने वाले यात्रियों के सामान की चेकिंग की जा रही है. झुंझुनूं तहसीलदार सुरेंद्र चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर संयुक्त रूप से रेलवे स्टेशन पर तलाशी अभियान चलाया हुआ है . स्टेशन पर आने वाले प्रत्येक यात्री के समान को चेक किया जा रहा है नकदी और चुनाव प्रभावित करने वाली चीजों पर टीम द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

गौरतलब है कि मतदान से पहले राजस्थान में निर्वाचन विभाग के निर्देश पर प्रदेश में विभिन्न एनफोर्समेंट एजेंसियां अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही हैं. 9 अक्टूबर को आदर्श आचार संहिता लागू होने से अब तक एनफोर्समेंट एजेंसियों ने 300 करोड़ रुपए से अधिक मूल्य की अवैध शराब, नकदी और अन्य सामग्री जब्त कर नया रिकॉर्ड कायम किया है.

 

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

Trending news