12 और 13 नवंबर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक, महामंत्री मदन दिलावर ने ली बैठक
Advertisement

12 और 13 नवंबर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक, महामंत्री मदन दिलावर ने ली बैठक

भाजपा मिशन 2023 की तैयारियों को लेकर रणनीति बनाने में जुट गई है. इसको लेकर झुंझुनूं में 12 नवंबर से होने वाली दो दिवसीय भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां जोरों पर है. झुंझुनूं में लगातार प्रदेश नेतृत्व का दौरा जारी है.

12 और 13 नवंबर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक, महामंत्री मदन दिलावर ने ली बैठक

झुंझुनूं: भाजपा मिशन 2023 की तैयारियों को लेकर रणनीति बनाने में जुट गई है. इसको लेकर झुंझुनूं में 12 नवंबर से होने वाली दो दिवसीय भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां जोरों पर है. झुंझुनूं में लगातार प्रदेश नेतृत्व का दौरा जारी है. प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर और प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी और किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां ने सांसद कार्यालय में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ली. बैठक में झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार और जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया भी मौजूद रहे.

प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने बताया कि झुंझुनूं में 12 नवंबर से कार्यसमिति की बैठक आयोजित होगी. 12 नवंबर को प्रदेश पदाधिकारी जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों की बैठक होगी. वहीं 13 नवंबर को कार्यसमिति की बैठक आयोजित होगी. जिसमें प्रदेश के सभी सांसद, विधायक, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य, पदाधिकारी मोर्चों के प्रदेशाध्यक्ष, महामंत्री, संयोजक बैठक में भाग लेंगे.

यह भी पढ़ें: बेरोजगार आंदोलन: गुजरात में CM गहलोत से वार्ता के बाद राजस्थान लौट रहे युवक, उपेन यादव ने बताई स्ट्रैटजी

कार्यकर्ताओं को सौंपी गई जिम्मेदारी

बैठक को लेकर झुंझुनूं के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है. प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़ रखा है. पिछले 4 सालों में सत्ता और संघर्ष की लड़ाई में मुख्मंत्री ने कुर्सी बचाने के प्रयास किए हैंं. जनता में कांग्रेस को लेकर खासा आक्रोश है.

कांग्रेस को जनता सिखाएगी सबक- मदन दिलावर

आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जनता सबक सिखाएगी झूठ के बलबूते पर कांग्रेस ने राजनीति की है. अब जनता समझ चुकी है. प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने कहा कि झुंझुनूं भाजपा के लिए अहम जिला है. झुंझुनूं ने देश को सबसे अधिक सैनिक दिए हैं. ऐसे में सैनिकों का जिला पार्टी के लिए अहम स्थान रखता है. उन्होंने कार्यसमिति की बैठक को लेकर कहा कि भाजपा इस तरह के आयोजन समय-समय पर करती रहती है और यह भी एक रूटीन प्रक्रिया का हिस्सा है.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news