एनएमटी कॉलेज छात्रसंघ चुनावों को लेकर विवाद, धरना दे रहे समर्थकों ने कॉलेज छात्राओं का भी प्रवेश रोका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325487

एनएमटी कॉलेज छात्रसंघ चुनावों को लेकर विवाद, धरना दे रहे समर्थकों ने कॉलेज छात्राओं का भी प्रवेश रोका

Jhunjhunu: छात्रसंघ चुनाव संपन्न हो गए है लेकिन जिला मुख्यालय पर स्थित एनएमटी गर्ल्स कॉलेज में छात्रसंघ चुनावों का शोर अब तक खत्म नहीं हुआ है.

मतगणना में धांधली का आरोप.

Jhunjhunu: छात्रसंघ चुनाव संपन्न हो गए है लेकिन जिला मुख्यालय पर स्थित एनएमटी गर्ल्स कॉलेज में छात्रसंघ चुनावों का शोर अब तक खत्म नहीं हुआ है. जी, हां आज छात्रसंघ चुनावों में धांधली के आरोपों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी पूजा सैनी और उसके पैनल की अन्य प्रत्याशी समर्थकों के साथ कॉलेज के गेट पर धरने पर बैठ गई है. हारी हुई प्रत्याशियों का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन ने मिलीभगत करके पहले मतदान में और फिर मतगणना में धांधली की है.

उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी मंजू गोस्वामी ने बताया कि उनके सॉलिड वोट थे. 200 से ज्यादा वोट प्रशासन ने खाली बताए हैं जो सही नहीं है. उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि दो दिनों में हमारी मांग नहीं मानी गई तो वे झुंझुनूं को जाम कर देंगे. आज धरनार्थियों ने कॉलेज की छात्राओं को भी कैंपस में प्रवेश करने नहीं दिया और जमकर नारेबाजी करते रहे.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंंप

इधर, मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. अनिता चौधरी तथा सहायक चुनाव अधिकारी किशोर कुमार ने बताया कि छात्राओं द्वारा लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद है. ना केवल मतगणना की वीडियो रिकॉर्डिंग है बल्कि दोनों पक्षों की संतुष्टि के बाद ही परिणाम घोषित किया गया था. अब कुछ बाहरी तत्वों के बहकावे में आकर छात्राएं आंदोलन कर रही है जो सही नहीं है.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news