मंडावा में दिवाली स्नेह मिलन कार्यक्रम, नीट में सफल रहे रोहन का किया गया सम्मान
Advertisement

मंडावा में दिवाली स्नेह मिलन कार्यक्रम, नीट में सफल रहे रोहन का किया गया सम्मान

झुंझुनूं के मंडावा कस्बे में सैनी समाज संस्था की ओर से दीपावली स्नेह मिलन समारोह का आयोजन हुआ.

मंडावा में दिवाली स्नेह मिलन कार्यक्रम, नीट में सफल रहे रोहन का किया गया सम्मान

Jhunjhunu: झुंझुनूं के मंडावा कस्बे में सैनी समाज संस्था की ओर से दीपावली स्नेह मिलन समारोह का आयोजन हुआ. सैनी समाज संस्था के हनुमान मंदिर परिसर में संस्था के अध्यक्ष जगदीश मारोठिया के अध्यक्षता में आयोजित दीपावली स्नेह मिलन समारोह का शुभारंभ महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके किया गया.

इस अवसर पर पार्षद राजकुमार सैनी ने संबोधित करते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने सैनी समाज के लिए महात्मा ज्योतिबा फुले बोर्ड का गठन किया है जो समाज के हित में सराहनीय प्रयास है, समाज की संस्था पूरे मनोयोग से समाज उत्थान के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है बस जरूरत इस बात की है हम सब मिलकर काम करें तो सैनी समाज राजनीतिक रूप से भी मजबूत होकर अपने फैसले खुद लेने में सक्षम हो जाएगा. सैनी ने कहा समाज सदैव मजबूत रहा है, कभी-कभी राजनीतिक नफे नुकसान की अवधारणा से इसमें बिखराव नजर आता है.

साथ ही सैनी ने बालिकाओं को शिक्षित करने पर जोर देते हुए कहा कि आगामी समय में महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर समाज की प्रतिभाओं का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा. पूर्व पार्षद बनवारी लाल सैनी ने कहा कि समाज को जरूरत इस बात की है कि हम अपने समाज से नेता तैयार करें उनको मजबूत करें. इसके लिए समाज के जिम्मेदार लोग आगे आए और सबको साथ चलने की सीख दे. साथी इन्होंने युवाओं को रोजगार व राजनीति में भागीदारी सुनिश्चित करने पर जोर दिया.

पूर्व पालिका उपाध्यक्ष सुरेश सैनी ने कहा कि समाज की एकता ही आने वाले समय में राजनीतिक दलों को हमारी ताकत का एहसास कराएगी. इस दौरान नीट में सफल रहने वाले रोहन कुमार का सम्मान किया गया. कार्यक्रम में कुरडाराम मारोठिया, सजनलाल तुनवाल, भंवर चोपदार, बाबूलाल चोपदार, सांवरमल तुनवाल, बुधराम बालाण, डालचंद सुईवाल, शिव भगवान बालाण, ताराचंद सैनी, पुष्कर मारोठिया, रिधकरण सैनी, शिवप्रसाद मारोठिया, सुरेश सैनी, कमल चोपदार, कैलाश चोपदार, श्याम बालाण, बेगराज चोपदार, सत्यनारायण मारोठिया, रतन लाल तंवर, सुरेश चोपदार सहित सैनी समाज के लोग उपस्थित रहे.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़े..

CM गहलोत -किरोड़ी लगाते रहे गुहार, मानगढ़ को PM मोदी नहीं करके गए राष्ट्रीय स्मारक घोषित

संगीत बजने वाले अनोखे चट्टान की अजमेर पुरातत्व को नहीं कद्र, पर्यटक हो रहे मायूस

Trending news