झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में पिकअप पर गिरा बिजली का खंभा, इलाके में मचा अफरा तफरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1771457

झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में पिकअप पर गिरा बिजली का खंभा, इलाके में मचा अफरा तफरी

झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे की चौधरी कॉलोनी में चलती पिकअप पर बिजली का खंभा गिरने से अफरा तफरी मच गई. वार्डवासी सहित अन्य लोग भड़क उठे. पिकअप चालक द्वारा पोल तोड़ने पर मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंच गए.

झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे में पिकअप पर गिरा बिजली का खंभा, इलाके में मचा अफरा तफरी

Jhunjhunu News: चिड़ावा कस्बे की चौधरी कॉलोनी में चलती पिकअप पर बिजली का खंभा गिर गया. जिस कारण पिकअप क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं कॉलोनी में बिजली कटौती रही. सूचना पर पहुंचे जेईएन को कॉलोनी के लोगों का विरोध झेलना पड़ा. पुलिस की समझाइश पर मामला शांत हुआ.

चलती पिकअप पर बिजली का खंभा गिरा

जानकारी के अनुसार अक्षय प्रतिष्ठान के बगल की गली में पिकअप जा रही थी. कुछ ही दूरी पर दूसरी गाड़ी आने पर पिकअप चालक ने गाड़ी को साइड में खड़ा कर दिया. इस बीच सड़क किनारे जर्जर हालत में खड़ा बिजली का पोल पिकअप पर गिर गया. जिससे पिकअप क्षतिग्रस्त हो गई. बिजली के तार भी सड़क के बीचों-बीच गिर गए.

पोल और तार गिरने से रास्ता अवरूद्ध 

पोल और तार गिरने से रास्ता भी अवरूद्ध हो गया. जिसकी सूचना पर कनिष्ठ अभियंता अरुण बड़सीवाल मौके पर पहुंचे तथा पिकअप चालक द्वारा पोल तोडऩे पर मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही. जिस पर वार्डवासी मुकेश पूनियां, सुरेंद्र सिंह राव, गुलझारीलाल जानू सहित अन्य लोग भड़क उठे.

उन्होंने कहा कि बिजली का पोल पिकअप की टक्कर से नहीं गिरा, जो कि जर्जर हालत में होने के कारण खुद ही गिरा है. ऐसे में पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया तो धरना दिया जाएगा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत करवाया. बाद में बिजली निगम के कर्मचारियों ने दूसरा पोल लगाकर बिजली आपूर्ति बहाल करवाई.

दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंचे

इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंच गए. वार्डवासियों ने कहा कि बिजली निगम ने मुकदमा दर्ज करवाया तो वे भी मामला दर्ज करवाएंगे. जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग वापस मौके पर पहुंचे. जहां जांच में सामने आया कि बिजली का पोल पिकअप की टक्कर से नहीं जर्जर हालत होने के कारण गिरा. पूर्व पार्षद मुकेश पूनियां ने बताया कि डेढ़ साल से पोल बदलने की मांग की जा रही थी, मगर ध्यान नहीं दिया गया. वहीं कॉलोनी में करीब सात-आठ पोल जर्जर हालत में हैं, जो कि कभी भी गिर सकते हैं.

 

Trending news