हरियाणा के युवक की दिग्ध परिस्थितियों में मौत, बिजनेस पार्टनर पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431397

हरियाणा के युवक की दिग्ध परिस्थितियों में मौत, बिजनेस पार्टनर पर हत्या का आरोप

Jhunjhunu News:बुहाना थाना इलाके के बृजपूरा गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक हरियाणा के बास की ढाणी नारनौल का रहने वाला हैं. मृतक के परिजनों ने बिजनेस पार्टनर पर हत्या का आरोप लगाया है.

हरियाणा के युवक की दिग्ध परिस्थितियों में मौत, बिजनेस पार्टनर पर हत्या का आरोप

Jhunjhunu: झुंझुनूं के बुहाना थाना इलाके के बृजपूरा गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक हरियाणा के बास की ढाणी नारनौल का रहने वाला हैं. मृतक के परिजनों ने बिजनेस पार्टनर पर हत्या का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर कभी न डालें बच्चों की ये तस्वीरें, खतरनाक हो सकते अंजाम

मामले को लेकर बुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.  मृतक के भाई रविंद्र ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई वीरेन्द्र सिंह ने बृजपुरा निवासी सज्जनलाल के साथ खेती और बकरी फॉर्म का काम साझेदारी में करते थे, जिसका लेन-देन का हिसाब करने के लिए वीरेन्द्र सिंह 6 नवंबर को सुबह बाइक से घर से निकला था.

Chanakya Niti : वो 7 बातें जो एक पत्नी हमेशा छिपाकर रखती है, जिंदगी भर पति को बनाती हैं मूर्ख

शाम से उसका मोबाइल बंद आ रहा था. दूसरे दिन शाम को बृजपूरा में किसी पड़ौसी को फोन किया तो पता चला की वीरेन्द्र सिंह की मौत हो गई. शव को बुहाना पुलिस अस्पताल ले गई. इसके बाद परिजन बुहाना पहुंचे. परिजनों ने सज्जन पर हत्या का शक जताते हुए बुहाना पुलिस को रिपोर्ट दी है. बुहाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है. 

Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news