सूरजगढ़: दोस्त के साथ मिलकर भतीजे ने ताऊ के घर की चोरी, 10 लाख रुपये और गहने लेकर फरार
Advertisement

सूरजगढ़: दोस्त के साथ मिलकर भतीजे ने ताऊ के घर की चोरी, 10 लाख रुपये और गहने लेकर फरार

सिंघाना थाना इलाके के हीरवा गांव में अपने दोस्त के साथ मिलकर नाते में लगने वाले ताऊ के घर से 10 लाख रुपये और जेवरात चोरी की घटना को अंजाम दे दिया.

सूरजगढ़: दोस्त के साथ मिलकर भतीजे ने ताऊ के घर की चोरी, 10 लाख रुपये और गहने लेकर फरार

Surajgarh: झुंझुनूं के सिंघाना थाना इलाके के हीरवा गांव में अपने दोस्त के साथ मिलकर नाते में लगने वाले ताऊ के घर से 10 लाख रुपये और जेवरात चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. पुलिस ने 24 घंटे में चोरी का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बुहाना डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि चोरी का मास्टरमाइंड सुनील सांसी दिल्ली शिवपुरी और उसका दोस्त पवन सांसी चिड़ावा का रहने वाला हैं. दोनों ने हीरवा निवासी मेहरसिंह के घर से 10 लाख रुपये और जेवरात चोरी कर फरार हो गए थे. आरोपी सुनील पीड़ित मेहरसिंह का नाते में भतीजा लगता हैं. सुनील करीब एक महीने पहले दिल्ली से ताऊ मेहरसिंह के घर रहने आया था. उसे घर में कहां पैसा रखा है और कहां जेवरात हैं. इसकी पूरी जानकारी थी. 

सुनील को पता चला कि घर में मोटा रुपये आया है, तो उसने अपने दोस्त पवन के साथ मिलकर चोरी की योजना बना ली. उसने बारीकी से घर में पूरी रैकी की. मौके की तलाश में थे. वारदात वाले दिन सुबह जब मेहरसिंह घर से चिड़ावा गया था. दोनों आरोपियों ने घर के ताले तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दे फरार हो गए थे. मामले को लेकर हीरवा निवासी मेहरसिंह ने रिपोर्ट दी थी कि वह चिड़ावा गया हुआ था. पीछे से दिन में ही मकान के ताले तोड़ कर अज्ञात चोर 10 लाख रुपये नकदी और जेवरात चोरी कर ले गए. 

थानाधिकारी भजनाराम ने चोरी की वारदात को गंभीरता से लेते हुए गांव में लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला, जिसमें एक स्कूटी पर दो सवार युवक नजर आए, जो चिड़ावा के भी सीसीटीवी फुटेज में नजर आए, जिनकी तलाशी में जगह-जगह दबिश दी गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिड़ावा की गलियों से चोरी के आरोपी चिड़ावा निवासी पवन सांसी और दिल्ली के शिवपुरी सुनील सांसी को हिरासत में लिया और पुलिस थाने लाकर पूछताछ की तो आरोपियों ने चोरी की वारदात को कबूल कर ली. 

हीरवा निवासी मेरहसिंह के पत्नी ने सोसायटी कर रखी थी. सोसायटी में 5 लाख 10 हजार रुपये आए थे. इसके अलावा घर में पहले से शेष रकम रखी हुई थी. आरोपी सुनील सांसी को इस बात का पता था. उसने अपने साथी पवन को साथ लेकर चोरी कर ली. अब पुलिस दोनों आरोपियो से चोरी की रकम की बरामदगी के प्रयास कर रही हैं. साथ ही, पुलिस अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही हैं. 

ये थे टीम में शामिल
चोरी का खुलासा व आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित पुलिस टीम में सिंघाना थानाधिकारी भजनाराम, एएसआई सुबेसिंह, हैंड कॉस्टेबल सुभाष लाम्बा, सुरेन्द्र काजला, सुशील व पृथ्वीसिंह, डीएसटी टीम से हेड कांस्टेबल शशीकांत शर्मा, महेन्द्रसिंह, हरीश, सुरेश, विकास शामिल रहे. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

सवाई माधोपुर: कांग्रेस विधायक हुए नाराज, सीएम गहलोत में सामने छोड़कर चले गए मंच

शाहपुरा: ग्रामीण ओलंपिक मैदान में जमकर बरसे डंडे और कुर्सियां, गजेंद्र सिंह शेखावाटी ने उड़ाया मजाक

Trending news