झुंझुनूं: विधानसभा चुनावों को लेकर प्रशासन और पुलिस अलर्ट,निकाला गया फ्लैग मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1934379

झुंझुनूं: विधानसभा चुनावों को लेकर प्रशासन और पुलिस अलर्ट,निकाला गया फ्लैग मार्च

झुंझुनूं: विधानसभा चुनावों को लेकर प्रशासन और पुलिस अलर्ट मोड पर है.निष्पक्ष ओर शांतिपूर्ण मतदान करने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया.बगड़ पुलिस और सीआईएसएफ के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला.

झुंझुनूं: विधानसभा चुनावों को लेकर प्रशासन और पुलिस अलर्ट,निकाला गया फ्लैग मार्च

झुंझुनूं न्यूज: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट है और लगातार लोगों से भय मुक्त होकर मतदान करने की अपील पुलिस द्वारा की जा रही है. इसी क्रम में आज झुंझुनूं जिले के बगड़ थाना इलाके में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण निष्पक्ष और भय मुक्त संपन्न करवाने के लिए पुलिस और सीआईएसएफ के जवानों द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया. 

बगड़ थानाधिकारी रामनारायण चोयल की अगुवाई में पुलिस और सीआईएसएफ के जवानों ने पीरामल चौक सब्जी मंडी ,सहित विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च निकालकर मतदाताओं को निष्पक्ष और भय मुक्त होकर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की गई. बगड़ थानाधिकारी रामनारायण चोयल ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस इलाके में मुस्तैदी से काम कर रही है. लगातार पुलिस के जवान सीआईएसएफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को भय मुक्त होकर मतदान करने की अपील कर रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर डूंगरपुर में भीविधानसभा चुनाव के दौरान शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के साथ शांतिपूर्ण व भयमुक्त माहौल में मतदान को लेकर डूंगरपुर पुलिस पूरी तरह से मुस्तेद है. जिले में पुलिस के साथ आरपीएफ और सीमा सुरक्षा बल के जवान रोजाना गांव कस्बों में जाकर पैदल फ्लैग मार्च करते हुए आमजन को भयमुक्त होकर मतदान करने का सन्देश दे रहे है.

डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार डूंगरपुर जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए प्रशासन तथा पुलिस विभाग मिलकर  लगातार अभियान चला रहे है. डूंगरपुर जिले भर में विभिन्न थानों की पुलिस द्वारा  चेक पोस्ट लगाकर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है ताकि शराब और मादक पदार्थ सहित अन्य अवांछनीय सामग्री की रोकथाम की जा सके.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

Trending news