झुंझुनूं में भाजपाइयों ने की हर घर तिरंगा फहराने की अपील, बोले- बढ़ेगा देश का मान
Advertisement

झुंझुनूं में भाजपाइयों ने की हर घर तिरंगा फहराने की अपील, बोले- बढ़ेगा देश का मान

 घर-घर तिरंगा अभियान को लेकर भाजपाइयों ने आमजन से घर-घर में तिरंगा फहराने की अपील की है. सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ और भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव से युवाओं को नई प्रेरणा मिलेगी. 

झुंझुनूं में भाजपाइयों ने की हर घर  तिरंगा फहराने की अपील, बोले- बढ़ेगा देश का मान

Jhunjhunu: झुंझुनूं में आजादी के अमृत महोत्सव पर घर-घर तिरंगा अभियान को लेकर भाजपाइयों ने आमजन से घर-घर में तिरंगा फहराने की अपील की है. सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ और भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव से युवाओं को नई प्रेरणा मिलेगी. 

उनमें देशभक्ति का भाव पैदा होगा. नई ऊर्जा का संचार होगा साथ ही इससे देश तरक्की की राह पर अग्रसर होगा. सांसद नरेंद्र खीचड़ ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि हर घर में तिरंगा फहराए. इससे युवाओं में देशभक्ति की भावना का विकास होगा. 

युवाओं को अमृत महोत्सव से प्रेरणा मिलेगी कि किस तरह लाखों दीवानों ने आजादी के लिए अपना खून बहाया था. उन्होंने कहा कि इस अभियान से विश्व में देश की साख बढ़ेगी. देश में एकजुटता का संचार होगा.

यह भी पढ़ें : झुंझुनूं के कपड़ा बाजार में बांटे गए घर-घर तिरंगे,  ASP ने बढ़ाया उत्साह

उन्होंने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के बाद अमृत काल में अगले 25 वर्ष तक देश के लिए अच्छा काम करने वालों का सम्मानित किया जाएगा. जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने कहा कि अमृत महोत्सव नए संकल्पों का , नए विचारों का और आत्मनिर्भरता का अमृत है. इसलिए हर घर में तिरंगा फहराएं.  इससे युवाओं में देशभक्ति की भावना का विकास होगा.

Reporter : Sandeep Kedia 

झुंझुनूं  जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें : Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

आजादी के अमृत महोत्सव में रंगा नजर आया मालपुरा, 201 फीट के तिरंगे की निकाली रैली

Trending news