Jhunjhunu: जिला परिषद की बैठक में जल जीवन मिशन पर उठा सवाल, खामियां को दूर करने पर हुई बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2055969

Jhunjhunu: जिला परिषद की बैठक में जल जीवन मिशन पर उठा सवाल, खामियां को दूर करने पर हुई बात

Rajasthan News: झुंझुनूं में जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि की अध्यक्षता में गुरुवार को जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में बिजली, पानी, सड़क और ग्रामीण विकास के मुद्दों पर चर्चा की गई. 

 

Jhunjhunu: जिला परिषद की बैठक में जल जीवन मिशन पर उठा सवाल, खामियां को दूर करने पर हुई बात

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू में गुरुवार (11 जनवरी 2024) को जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि ने की. बैठक के आरंभ में गत बैठक की कार्यवाही क पुष्टि की गई. इसके बाद जल जीवन मिशन की प्रगति समेत विभिन्न विभागों के कार्यों पर चर्चा हुई. इस दौरान बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों ने बिजली, पानी, सड़क और ग्रामीण विकास के मुद्दों पर अपनी बात रखी. साथ ही अपने क्षेत्र में जरूरी विकास कार्यों की मांग की. 

पुरानी सरकार के कार्यों को न रोकने का निवेदन
कांग्रेस जिलाध्यक्ष और नवलगढ़ प्रधान ने जल जीवन मिशन के कारण आ रही परेशानियों को सदन में रखा. उन्होंने कहा कि अभी तक जल जीवन मिशन के तहत पानी तो नहीं मिला है, लेकिन गांवों में परेशानियां आ रही है. इसके लिए इस योजना का रिव्यू होना चाहिए. साथ ही उन्होंने नई सरकार आते ही बंद किए गए पुराने कार्य और रोके गए टेंडरों को जारी रखने का निवेदन किया. उन्होंने कहा कि कामों के बंद होने और रोकने के कारण ग्रामीण विकास ठहर गया है जो सही नहीं है. 

आमजन की समस्या पर हुई विस्तृत चर्चा 
वहीं, झुंझुनूं जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि ने कहा कि आज झुंझुनूं जिला परिषद सभागार में जिला परिषद की साधारण सभा की मीटिंग का आयोजन किया गया था, जिसमें सभी जनप्रतिनिधियों ने बखूबी आमजन की समस्याओं को सामने रखा. उन्होंने कहा कि सभी चीजों पर विस्तृत चर्चा की गई है और उसी के आधार पर आगे काम किया जाएगा.  बता दें,  इस बैठक में सांसद नरेंद्र कुमार, सूरजगढ़ विधायक श्रवण कुमार, पिलानी विधायक पितराम काला, उदयपुरवाटी विधायक भगवानाराम सैनी, नवलगढ़ प्रधान और कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा, चिड़ावा प्रधान इंद्रा डूडी, बुहाना प्रधान हरिकिशन यादव, मंडावा प्रधान सरदार देवठिया समेत कई अन्य जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: नहर और नदी के लिए अब होगा आंदोलन, किसान सभा ने बैठक कर लिया फैसला

Trending news