Jhunjhunu: गैंगस्टर राजू ठेहठ की हत्या के मामले में आरोपी मनीष गिरफ्तार, कोर्ट में हुआ पेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1583503

Jhunjhunu: गैंगस्टर राजू ठेहठ की हत्या के मामले में आरोपी मनीष गिरफ्तार, कोर्ट में हुआ पेश

Jhunjhunu News: सीकर में राजू ठेहट की हत्या मामले में खेतड़ी थाना इलाके के हरड़िया में फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के एक आरोपी को पुलिस ने प्रोटक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. 

Jhunjhunu: गैंगस्टर राजू ठेहठ की हत्या के मामले में आरोपी मनीष गिरफ्तार, कोर्ट में हुआ पेश

khetri, Jhunjhunu News: सीकर में राजू ठेहट की हत्या करने के बाद झुंझुनूं के खेतड़ी थाना इलाके के हरड़िया में फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के एक आरोपी को पुलिस ने प्रोटक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. आरोपी को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया. 

आरोपी को खेतड़ी पुलिस ने फायरिंग के मामले में प्रोटक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है, जिसे घटनास्थल की तस्दीक करवाने के बाद कोर्ट में ले जाया गया. इस दौरान थाने और कोर्ट में भारी पुलिस जाब्ता तैनात था. खेतड़ी सीआई विनोद सांखला ने बताया कि 3 दिसंबर को सीकर में गैंगस्टर राजू ठेuठ की कुछ युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

हत्या की वारदात होने के बाद सीकर व झुंझुनूं की पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दोनों जिलों में हथियारबंद जवानों की नाकाबंदी करवाई गई थ.। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि वारदात के आरोपी खेतड़ी थाना क्षेत्र में आए हुए हैं, जिस पर पुलिस ने सीकर सीमा से सटे खेतड़ी थाना इलाके में ए श्रेणी की नाकाबंदी कर रखी थी. इसी दौरान क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने बबाई चेक पोस्ट के पास नाकाबंदी तोड़कर पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की. 

पुलिस ने जब आरोपियों का पीछा किया तो उन्होंने हरड़िया में सड़क निर्माण कार्य कर रही लेबर को हटाने के लिए फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी हवाई फायर करने के बाद मौके से फरार हो गए थे, जिसको पुलिस ने दूसरे दिन खनन क्षेत्र से गिरफ्तार किया था. 

सीआई ने बताया कि आरोपी सीकर जिले के सिरोही गांव निवासी मनीष उर्फ बच्चियां को प्रोटक्शन वारंट पर लाया गया है. इस दौरान आरोपी से 3 दिसंबर को की गई वारदात की मौका स्थल पर ले जाकर तस्दीक करवाई गई है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है और वारदातों की जानकारी जुटाई जा रही है. 

राजू ठेहठ की हत्या में शामिल आरोपी को खेतड़ी लाया गया तो पुलिस को थाने को छावनी में तब्दील कर दिया गया. पुलिस की ओर से हथियार बंद जवान थाने की सुरक्षा में लगाए गए.  

इस दौरान खेतड़ी, खेतड़ीनगर, मेहाड़ा, आरएसी, क्यूआरटी कमांडो हथियारबंद जवानों की तैनाती की गई और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है. आरोपी मनीष उर्फ बच्चियां ने राजू ठेहठ की हत्या करने के आरोपियों को गोली चलाने की ट्रेनिंग भी दी थी. सीआई ने बताया कि आरोपी से खेतड़ी क्षेत्र में हथियारों की खरीद-फरोख्त के मामले में भी गहनता से जानकारी जुटाई जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः झुंझुनूं की बहू 18 महीने के दो जुड़वा बच्चों को छोड़ भूकंप पी​ड़ितों की मदद के लिए गई तुर्की, पीएम मोदी ने की मुलाकात

Trending news