सूरजगढ़ में बेरहमी से लाठियों से पीट पीटकर युवक की हत्या, पुलिस से गुत्थी जल्द सुलझाने का किया दावा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1740283

सूरजगढ़ में बेरहमी से लाठियों से पीट पीटकर युवक की हत्या, पुलिस से गुत्थी जल्द सुलझाने का किया दावा

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के सूरजगढ़ में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. जिसे लेकर अभी तक संश्य बना हुआ है कि आखिर युवक को किस आधार पर आरोपी ने मौत के घाट उतार दिया.  बताया जा रहा है कि आरोपी आरोपी अवैध शराब का काम करते है.

jhunjhunu murder case

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके के तोला सेही गांव में  गुरूवार की रात एक युवक की लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. 

चिड़ावा डीएसपी शिवरतन गोदारा ने बताया कि परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि बीती रात को 31 वर्षीय महेश  खाना खाकर घर के बाहर ही सोया था.उसके बाद क्या हुआ. उन्हें नहीं पता. लेकिन सुबह करीब साढ़े चार बजे गांव का महिपाल पूनियां और उसका बेटा मोनू उनके घर के आगे घायल अवस्था में महेश को पटककर चले गए. 

परिजनों ने जब महेश को घायल देखा तो पहले चिड़ावा के एक निजी अस्पताल ले गए. जहां से उसे झुंझुनूं रैफर किया गया. लेकिन झुंझुनूं में चिकित्सकों ने महेश को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल परिजनों की रिपोर्ट पर मामले की जांच की जा रही है. इधर, परिजनों की मानें तो अभी हत्या के कारणों का किसी को नहीं पता. लेकिन संभावना जताई जा रही है कि आरोपी अवैध शराब का काम करते है. संभवतया शराब को लेकर किसी बात पर महेश की हत्या की गई है. हालांकि अभी यह पुलिस जांच का विषय है. परिजनों ने गांव के महिपाल पूनियां, उसकी पत्नी सुनिता तथा बेटे मोनू सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. घटना की सूचना मिलने पर झुंझुनूं बीडीके अस्पताल में भाजपा नेता राजेश दहिया भी पहुंचे. जिन्होंने पुलिस और परिजनों से मामले की जानकारी ली और निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ेंः 

शांति ही शांति! 50 सालों के बाद दंगों में आई कमी, भारत में शुरू हुआ सुख शांति का दौर

Weather Update राजस्थान में बिपजॉय का बढ़ता खतरा, आठ जिलों में रेड,ओरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news