झुंझुनूं: मंड्रेला के डॉ. नेहरा अस्पताल से जुड़ा मामला, तीन डॉक्टरों की डिग्रियों की होगी जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1677760

झुंझुनूं: मंड्रेला के डॉ. नेहरा अस्पताल से जुड़ा मामला, तीन डॉक्टरों की डिग्रियों की होगी जांच

झुंझुनूं न्यूज: मंड्रेला के डॉ. नेहरा अस्पताल से जुड़े मामले में तीन डॉक्टरों की डिग्रियों की जांच होगी.मांगों को माने जाने के बाद परिजनों ने शव ले लिया है.मेडिकल बोर्ड से शव का झुंझुनूं में पोस्टमार्टम होगा.

 

झुंझुनूं: मंड्रेला के डॉ. नेहरा अस्पताल से जुड़ा मामला,  तीन डॉक्टरों की डिग्रियों की होगी जांच

Jhunjhunu: झुंझुनूं के मंड्रेला में संचालित डॉ. नेहरा मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल में एक महिला की मौत के बाद हुआ हंगामा अब शांत हो गया है और मांगों पर सहमति बनने के बाद परिजनों ने शव भी ले लिया है.

इससे पहले कल (सोमवार) रात से लगातार परिजन और ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी था. वहीं आज (मंगलवार) सादुलपुर के पूर्व विधायक मनोज न्यांगली व पंचायत समिति सदस्य धर्मवीर सुलखानिया की अगुवाई में चिड़ावा एसडीएम संदीप चौधरी, चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा, बीसीएमओ चिड़ावा डॉ. अनिल लांबा आदि के साथ वार्ता हुई.

वार्ता में परिजनों ने आठ बिंदुओं को प्रशासन के समक्ष रखा. जिसमें अस्पताल में सेवारत डॉ. पूनम, डॉ. धर्मवीर तथा डॉ. सतवीर नेहरा की डिग्रियों की जांच कर डॉ. पूनम के खिलाफ 302 का मामला दर्ज करने, परिवार को सहायता दिलाने, सीसीटीवी फुटेज जब्त करने, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने जैसी मांग की गई. सभी मांगों पर प्रशासन ने सहमति जाहिर की. जिसके बाद परिजनों ने शव ले लिया. पूर्व विधायक मनोज न्यांगली ने बताया कि प्रशासन को 30 दिन का समय दिया है. 

सभी जांच पूरी कर कार्रवाई करनी होगी. वहीं पंचायत समिति सदस्य धर्मवीर सुलखानिया ने कहा कि अस्पताल में फर्जी डिग्रियों पर लगे चिकित्सक द्वारा ईलाज किया जा रहा है. जिसकी जांच कर कार्रवाई होनी चाहिए. इससे पहले सैंकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की और पूरे अस्पताल की जांच कराने की मांग की.

आपको बता दें कि चूरू जिले के नौरंगपुरा गांव की राजबाला अस्पताल में ईलाज कराने आई थी. जिसकी कल शाम ईलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों का आरोप था कि राजबाला इतनी भी बीमार नहीं थी कि उसकी मौत हो जाए. उन्होंने चिकित्सकों पर लापरवाही बरतने और गलत ईलाज का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- Jaipur: भर्ती परीक्षाओं में पास कराकर नौकरी लगवाने का झांसा देने वाली गैंग का खुलासा, 1 अरेस्ट

यह भी पढ़ेंइन आसान तरीकों से शरीर में पूरी होगी विटामिन डी की कमी, आज से करें शुरू

यह भी पढ़ें- सोने से पहले गुलाब जल में मिलाकर लगाएं ये चीजें, खत्म हो जाएंगे रिंकल्स-झुर्रियां

Trending news