Pratapgarh: फरियादी से कहासुनी के बाद हुई मारपीट,महिला वकील ने लगाया बदतमीजी का आरोप
Advertisement

Pratapgarh: फरियादी से कहासुनी के बाद हुई मारपीट,महिला वकील ने लगाया बदतमीजी का आरोप

Pratapgarh news:राजस्थान के प्रतापगढ़ कोर्ट परिसर में आज महिला वकील व फरियादी के बीच में आपसी कहासुनी होने के बाद मामला मारपीट पर उतर गया.फरियादी मोहन सिंह ने बताया कि प्रॉपर्टी के मामले में उसने महिला वकील के पिता को अपना वकील किया था.

कहासुनी के बाद हुई मारपीट

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ कोर्ट परिसर में आज महिला वकील व फरियादी के बीच में आपसी कहासुनी होने के बाद मामला मारपीट पर उतर गया. इसको लेकर वकील पक्ष की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.जानकारी के अनुसार अरनोद निवासी मोहनसिंह अपनी सुनवाई के लिए प्रतापगढ़ कोर्ट में आया हुआ था.

मामला गर्मा गया और मारपीट तक आ गया
इस दौरान फरियादी के वकील व फरियादी के बीच में कहांसुनी हो गई.जिस पर मामला गर्मा गया और मारपीट तक आ गया. बाद में महिला वकील ने थाने में मामला दर्ज करवाया. महिला वकील ने बताया कि फरियादी मोहन सिंह ने हस्ताक्षर के दौरान मेरा हाथ पकड़ लिया व बदतमीजी की.

यह भी पढ़ें:स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही पर कार्रवाई, डॉ.विजय मित्तल को किया एपीओ

प्रतापगढ़ कोर्ट में हंगामा 
इसको लेकर वकील पक्ष व फरियादी के बीच में मारपीट हो गई. इधर कोर्ट में अपनी सुनवाई में आए फरियादी मोहन सिंह ने बताया कि प्रॉपर्टी के मामले में उसने महिला वकील के पिता को अपना वकील किया था. उनकी मौत होने के बाद केस उनकी बेटी महिला वकील देख रही थी.

यह हुई बात
 आज कोर्ट में मेरी सुनवाई थी जिस पर वह यहां आया हुआ था, उसने कोर्ट में केस महिला वकील से नहीं लड़ाते हुए अन्य से लड़वाने की बात कही. जिस पर कहासुनी हो गई और मुझ पर बदतमीजी व मेरा हाथ पकड़ने का झूठा आरोप लगाया गया. इधर पुलिस ने मोहन सिंह को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:पदभार ग्रहण करते ही एक्शन में IAS हनुमान ढाका,उप जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

यह भी पढ़ें:Breaking news: Alwar Beef Mandi पर भजनलाल सरकार की बड़ी कार्रवाई, पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर, पुलिस और प्रशासन पर मिलीभगत के आरोप

Trending news