Jhunjhunu News:सुलताना में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त,अतिक्रमियों को थमाए गए नोटिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2143657

Jhunjhunu News:सुलताना में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त,अतिक्रमियों को थमाए गए नोटिस

Jhunjhunu News:राजस्थान के झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में आबादी व गैर आबादी क्षेत्र में किए गए अतिक्रमणों को हटाने के लिए प्रशासन ने उन्हें चिह्नित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News:राजस्थान के झुंझुनूं के सुलताना कस्बे में आबादी व गैर आबादी क्षेत्र में किए गए अतिक्रमणों को हटाने के लिए प्रशासन ने उन्हें चिह्नित करने की कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग व राजस्व विभाग की टीम में कस्बे में पहुंची और अतिक्रमण को चिह्नित करने का कार्य शुरू किया. 

मुख्य सड़क पर अतिक्रमियों को थमाए गए नोटिस
आबादी भूमि से अतिक्रमण हटाने को लेकर राजस्थान उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर की गई थी. इस पर उच्च न्यायालय के आदेशों के बाद अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन हरकत में आया है. 

नायब तहसीलदार की अगुवाई में टीम ने अतिक्रमण को किया चिह्नित
चिड़ावा के नायब तहसीलदार महेंद्र गहलोत ने बताया कि न्यायालय के आदेशों की पालना में सुलताना कस्बे में सड़क के दोनों ओर किए गए अतिक्रमणों को राजस्व विभाग की टीम की मदद से आबादी व गैर आबादी में भी अतिक्रमण करने वालों को नोटिस दिए जा रहे हैं. 

अतिक्रमियों में मचा हड़कंप
साथ ही चेतावनी भी दी गई है कि अतिकर्मी खुद अतिक्रमण हटा लें नहीं तो नोटिस में दिए गए समय के बाद प्रशासन अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करेगा. प्रशासन द्वारा नोटिस थमाए जाने के बाद अतिक्रमण करने वालों में हड़कंप मचा हुआ हैं. 

पीडब्ल्यूडी विभाग की टीम ने की कार्रवाई
सार्वजनिक निर्माण विभाग और राजस्व विभाग की टीम ने सुलताना कस्बे में चिड़ावा रोड स्थित विद्युत वितरण कार्यालय से लेकर चनाना रोड स्थित भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र तक तथा किशोरपुरा रोड पर अतिक्रमण को चिन्हित किया हैं.

यह भी पढ़ें:राजस्थान हाईवे पर यहां नहीं मिलेगी ठंडी चिल्ड बियर! गुजरात से आने वाले टूरिज्म पर कितना पड़ेगा असर

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: ये हैं राजस्थान में बीजेपी के 6 बड़े महिला नेताओं के चेहरे,'स्टार फेस' से क्या महिलाओं का वोट साध पाएगी BJP?

Trending news