Jhunjhunu News: 20 हजार के ईनामी बदमाश को मंडावा पुलिस ने पकड़ा, डिजिटल डॉलर लेन-देन के मामले में चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431170

Jhunjhunu News: 20 हजार के ईनामी बदमाश को मंडावा पुलिस ने पकड़ा, डिजिटल डॉलर लेन-देन के मामले में चल रहा था फरार

Jhunjhunu News: झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने दो युवकों से डिजिटल डॉलर के नाम पर लूटे गए 15 लाख रूपए के मामले में मुख्य आरोपी शेखसर निवासी रोबिन डूडी को गिरफ्तार कर लिया है.

Jhunjhunu News: 20 हजार के ईनामी बदमाश को मंडावा पुलिस ने पकड़ा, डिजिटल डॉलर लेन-देन के मामले में चल रहा था फरार

Jhunjhunu News: झुंझुनूं की कोतवाली पुलिस ने दो युवकों से डिजिटल डॉलर के नाम पर लूटे गए 15 लाख रूपए के मामले में मुख्य आरोपी शेखसर निवासी रोबिन डूडी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल दो दिन पहले मंडावा पुलिस ने मंडावा कस्बे की फतेहपुर बाईपास पर झगड़ा कर रहे शेखसर निवासी रोबिन डूडी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिससे पूछताछ की गई तो पता चला कि रोबिन डूडी झुंझुनूं पुलिस का वांटेड है.

इस पर पुलिस ने 20 हजार रूपए का ईनाम घोषित कर ​रखा है. जिसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. अब कोतवाली पुलिस ने डकैती के मामले में रोबिन डूडी को गिरफ्तार कर लिया है. एसआई सुरेश रोलन ने बताया कि आरोपी रोबिन डूडी ने इसी साल 20 जुलाई की रात को झुंझुनूं शहर में मण्ड्रेला रोड पर अपने साथियों के साथ मिलकर यूपी के दो युवकों से 15 लाख रुपए लूट लिए थे.

दोनों युवक डिजिटल डॉलर लेने के लिए झुंझुनूं आए थे. इस संबंध में यूपी के अकरम ने 21 जुलाई को कोतवाली थाना में रिपोर्ट दी थी. जिसमें बताया था कि सोशल साइट्स के माध्यम से उनकी जानकारी हंसासर निवासी अंकित पुत्र राजवीर से हुई.

अंकित ने झांसा दिया कि वह डिजिटल डॉलर बेचता है. मैसेंजर से बात होने के बाद वह अपने दोस्त आतिफ फूल हसन के साथ डिजिटल डॉलर के लेन-देन के लिए यूपी से झुंझुनूं आ गया और अंकित को फोन किया. उसने झुंझुनूं में मण्ड्रेला रोड़ स्थित एक होटल के पास बुला लिया. वहां दो गाड़ी में सवार होकर आए 8 से 10 युवकों ने सिर पर बंदूक तानकर 15 लाख रुपए नगद सहित कपडे़ का बैग व अन्य दस्तावेज लेकर फरार हो गए. डिजिटल डॉलर भी नहीं दिए. इस मामले में पूर्व में 3 लोगों को गिरफ्तार चुके हैं. मुख्य आरोपी रोबिन डूडी फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news