Jhunjhunu News:
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2428219

Jhunjhunu News:

सिंघाना में श्री देई माई मंदिर के पास एक वारदात हुई, जहां दो महिलाओं ने मंगलसूत्र तोड़ने की कोशिश की. सीसीटीवी कैमरों ने इस घटना को कैद कर लिया और मॉनीटरिंग स्टाफ ने दोनों महिलाओं को दबोच लिया. एक महिला का मंगलसूत्र तोड़ा गया था, जिसे बरामद कर लिया गया है.

Jhunjhunu News:

Jhunjhunu News: सिंघाना में श्री देई माई मंदिर के पास एक वारदात हुई, जहां दो महिलाओं ने मंगलसूत्र तोड़ने की कोशिश की. सीसीटीवी कैमरों ने इस घटना को कैद कर लिया और मॉनीटरिंग स्टाफ ने दोनों महिलाओं को दबोच लिया. एक महिला का मंगलसूत्र तोड़ा गया था, जिसे बरामद कर लिया गया है. दोनों महिलाओं को सिंघाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है. यह घटना श्री देई माई मंदिर में चल रहे 15 दिवसीय सालाना मेले के दौरान हुई, जहां देश के कोने-कोने से श्रद्धालु आते हैं.

ये भी पढ़ें- Kherthal News: तेज रफ्तार कार ने अवैध रैंप पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की नाकामी पर उठे सवाल

झुंझुनूं के सिंघाना के समीप कुठानिया गांव में चल रहे 15 दिवसीय श्री देई माई के मेले में मंगल सूत्र और चैन तोड़ने वाला गिरोह पकड़ा गया. दरअसल यहां पर एक महिला श्री देई माई के दर्शन के लिए आई थी. जब यह महिला दर्शन कर रही थी. उसी वक्त भीड़ में दो और महिलाएं शामिल हो गई. जिन्होंने इस महिला को आगे—पीछे से घेर लिया. इसके बाद अपने हाथ से पकड़ी गई एक पॉलिथिन को महिला के गर्दन पर रखकर धक्का मुक्की की और मंगल सूत्र तोड़ लिया.

जब मंगल सूत्र टूटने का महिला का आभास हुआ तो उसने अपना मंगल सूत्र संभाला. जो उसे गले में नहीं मिला. मौके पर अफरा तफरी मच गई. इस घटना को मंदिर में ही लगे सीसीटीवी कैमरों की मॉनेटरिंग कर रहे मंदिर कमेटी के कोषाध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने देख लिया. उसने बिना कोई देर किए मंदिर परिसर में मंगल सूत्र तोड़ने वाली महिलाओं को दबोचा और उनको अपने साथ कार्यालय लाकर पूछताछ की तो दोनों महिलाओं ने ना केवल वारदात करना कबूला. बल्कि तोड़ा गया मंगल सूत्र भी लौटा दिया. इसके बाद दोनों महिलाओं को सिंघाना पुलिस के हवाले किया गया. 

Rajasthan Dam Overflow: राजस्थान में जमकर बरसे बदरा, 376 बांध लबालब, पिछले साल से 19.39 फीसदी ज्यादा पानी

आपको बता दें कि मंदिर पर छोटे बच्चों की जात लगवाने के लिए राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, पंजाब, मध्य प्रदेश तक की महिलाओं की भारी भीड़ उमड़ती है. इस भीड़ में चोर गैंग की महिलाएं घुसकर महिलाओं के सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लेने की वारदात होती है. इस बार पूरे मंदिर परिसर को सीसीटीवी कैमरों से लैस किया गया है. वहीं इन कैमरों के जरिए पूरी मॉनेटरिंग की जा रही है.

Rajasthani Marwari Horse: नई तकनीक से हुआ मारवाड़ी घोड़ी 'राज-हिमानी' का ऐतिहासिक जन्म, जानें ब्रीड से लेकर कीमत तक सब कुछ

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news