Kherthal News: तेज रफ्तार कार ने अवैध रैंप पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की नाकामी पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2428162

Kherthal News: तेज रफ्तार कार ने अवैध रैंप पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की नाकामी पर उठे सवाल

Bhiwadi  News: राजस्थान के भिवाड़ी का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में तेज रफ्तार लग्जरी गाड़ी अवैध रूप से बने रैंप पर खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही है. तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन के स्टंट देख हर कोई दंग रह गया.

Kherthal News: तेज रफ्तार कार ने अवैध रैंप पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की नाकामी पर उठे सवाल

Kherthal News: राजस्थान के भिवाड़ी का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में तेज रफ्तार लग्जरी गाड़ी अवैध रूप से बने रैंप पर खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही है. तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन के स्टंट देख हर कोई दंग रह गया. कार में सवार कितने लोग थे इसका पता नही चल पाया है मिली जानकारी के मुताबिक सड़कों पर लोगों की जान जोखिम डालने वाली कार अलवर बाईपास की तरफ जा रही.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Dam Overflow: राजस्थान में जमकर बरसे बदरा, 376 बांध लबालब, पिछले साल से 19.39 फीसदी ज्यादा पानी

वीडियो देख खड़े हो गए रौंगटे 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को जिस भी किसी ने देखा, उसके रौंगटे खड़े हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार अलवर की तरफ से अलवर बाईपास की तरफ जा रही थी. इसी दौरान प्रशासन के द्वारा सड़क के बीचों बीच बने रैंप पर गाड़ी हवा में उछल गई और भिवाड़ी रेवाड़ी हाइवे पर जाकर पलट गई. वायरल वीडियो में एक बस भी दिखाई दे रही है, जो इस घटना से महज 2 सेकेंड पहले ही वहां से निकलती हुई दिखाई दे रही है.

वीडियो में दिखाई दे रही तेज रफ़्तार कर अगर साम्मने से आ रही बस से टकरा जाती, तो हादसा और भी खतरनाक हो सकता था. वहीं स्थानीय लोगों ने हादसे की वजह प्रशासन द्वारा की गई लापरवाही को बताया है. उनका कहना है कि पिछले कई महीनों से हरियाणा और राजस्थान के बॉर्डर पर दोनो राज्य की सरकार का विवाद चल रहा है, हरियाणा ने अपनी सीमा में बड़े रैंप को बना दिया, तो वहीं राजस्थान ने भी अलवर बाईपास पर करीब 4 फुट अवैध रैंप बना दिया, उसी रैंप के चलते कई बार हादसे हो चुके है लेकिन बीती रात हुआ हादसा प्रशासन की नाकामी को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें- Rajasthani Marwari Horse: नई तकनीक से हुआ मारवाड़ी घोड़ी 'राज-हिमानी' का ऐतिहासिक जन्म, जानें ब्रीड से लेकर कीमत तक सब कुछ

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news