झुंझुनूं: पेट्रोल और डीजल में वैट कमी की मांग को लेकर बृजेंद्र ओला को पेट्रोलियम डीलर्स ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1676177

झुंझुनूं: पेट्रोल और डीजल में वैट कमी की मांग को लेकर बृजेंद्र ओला को पेट्रोलियम डीलर्स ने सौंपा ज्ञापन

झुंझुनूं: पेट्रोल और डीजल में वैट कमी की मांग को लेकर बृजेंद्र ओला को पेट्रोलियम डीलर्स ने ज्ञापन सौंपा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम मंत्री ओला को ज्ञापन सौंपा गया.

 

झुंझुनूं: पेट्रोल और डीजल में वैट कमी की मांग को लेकर बृजेंद्र ओला को पेट्रोलियम डीलर्स ने सौंपा ज्ञापन

Jhunjhunu: झुंझुनूं में पेट्रोलियम डीलर्स ने परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला को मुख्यमंत्री के नाम पेट्रोल और डीजल में वैट कम करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.  ज्ञापन में पेट्रोलियम डीलर्स ने बताया कि पड़ौसी राज्य हरियाणा में वैट कम होने के कारण जिले में डीजल और पेट्रोल की तस्करी बड़े पैमाने पर हो रही है.

जिले में 25 प्रतिशत पेट्रोल और डीजल हरियाणा से तस्करी कर लाकर जिले में बेचा जा रहा है. उन्होंने ज्ञापन के जरिए पेट्रोल और डीजल के वैट को कम करने की मांग की. पैट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के मोहर सिंह ने बताया कि राज्य में अन्य राज्यों से अधिक वैट होने के कारण पेट्रोल और डीजल की बिक्री प्रभावित हो रही है.

साथ ही पड़ोसी राज्य से तस्करी भी वैट के चलते बढ़ी है. अगर राज्य सरकार वैट को कमी करती है. तो डीजल और पेट्रोल की तस्करी रुकेगी तथा राज्य सरकार के राजस्व में भी इजाफा होगा. उन्होंने बताया कि पेट्रोल और डीजल को जीएसटी में भी शामिल किए जाने की भी मांग की गई है. डीलर्स ने कहा कि जिले में लगातार पड़ौसी राज्य हरियाणा से डीजल और पेट्रोल की तस्करी हो रही है. यहां का प्रशासन भी उस पर कार्रवाई नहीं कर रहा है. जिसके चलते डीलर्स के साथ साथ सरकार को भी राजस्व का नुकसान हो रहा है. ज्ञापन में बताया गया कि जिले में 25 प्रतिशत पेट्रोल और डीजल हरियाणा से तस्करी कर लाकर जिले में बेचा जा रहा है. जिस पर कार्रवाई करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- Sikar: श्रीमाधोपुर में सैनी समाज आरक्षण को लेकर आक्रोशित,एसडीएम कार्यालय में की नारेबाजी

यह भी पढ़ेंः झुंझुनूं दौरे पर DGP उमेश मिश्रा ने थपथपाई ASP मृदुल कछावा की पीठ,वज्र प्रहार अभियान पर दी शाबाशी

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- डीजी( महानिशेक) सौरभ श्रीवास्तव हुए रिटायर, एडीजी दिनेश एमएन ने शेयर किया भावनात्मक पोस्ट

Trending news