Jhunjhunu News: SI भर्ती पेपर लीक मामले में चिड़ावा पहुंची एसओजी की टीम, सर्च में मिली रुपयों की लेनदेन वाली डायरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2422044

Jhunjhunu News: SI भर्ती पेपर लीक मामले में चिड़ावा पहुंची एसओजी की टीम, सर्च में मिली रुपयों की लेनदेन वाली डायरी

Jhunjhunu News: राजस्थान पुलिस एसआई भर्ती पेपर लीक मामले में आरोपियों का नेटवर्क चिड़ावा से जोधपुर तक फैला हुआ है. आरोपियों के पास से एसओजी ने डायरी जब्त की है. यह डायरी और कई राज खोल सकती है. इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों पर एसओजी शिकंजा बढ़ा सकती है. 

Rajasthan News

Jhunjhunu News: राजस्थान पुलिस एसआई भर्ती पेपर लीक मामले में आरोपियों का नेटवर्क चिड़ावा से जोधपुर तक फैला हुआ है. आरोपियों के पास से एसओजी ने डायरी जब्त की है. यह डायरी और कई राज खोल सकती है. इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों पर एसओजी शिकंजा बढ़ा सकती है. इस मामले में गिरफ्तार ट्रेनी एसआई बिजेंद्र और उसकी सहयोगी ऋतु शर्मा को एसओजी टीम चिड़ावा लेकर आई. टीम ने वार्ड 25 में साधावाली बाड़ी स्थित आरोपी बिजेंद्र और सूरजगढ़-सिंघाना तिराहा स्टैंड के पास वार्ड 12 में स्थित ऋतु शर्मा के आवास पर करीब पौन घंटे सर्च किया.  

घर के बाहर मौजूद रहा पुलिस जाब्ता 
टीम ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर उनके घरों से रुपयों के लेनदेन संबंधी हिसाब की डायरियां जब्त की. आरोपी बिजेंद्र के घर का नक्शा मौका भी बनाया गया. इस दौरान दोनों आरोपियों के घरों के बाहर पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. डायरी बरामद होने के बाद एसओजी की टीम वापस लौट गई. टीम को लीड कर रहे एसओजी अधिकारी सिविल ड्रेस में थे. बता दें कि गत दिनों एसओजी की टीम ने ट्रेनी एसआई बिजेंद्र को गिरफ्तार किया था. उसके बाद पूछताछ में सामने आया था कि ऋतु शर्मा ने एसआई भर्ती परीक्षा का पेपर सॉल्व करवाने में मदद की थी.  

बदले में दिलवाए गए थे 8 लाख रुपये 
जिसके बदले में उसने परीक्षा सेंटर संचालक को 8 लाख रुपए दिलवाए थे. उसके बाद एसओजी का डर दिखा गिरफ्तारी से बचाने के लिए 10 लाख रुपए दिलवाए थे. 10 लाख रुपयों से तीन लाख रुपए का भुगतान रिटायर्ड फौजी ने ऑनलाइन करवाया और सात लाख रुपए ऋतु को दिए. जिसने अपने पूर्व परिचित जोधपुर के परीक्षा सेंटर संचालक से लेनदेन की सारी डील की थी. 

कुछ और लोगों की हो सकती है गिरफ्तारी 
इस चर्चित मामले में इलाके के कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है. एसआई भर्ती परीक्षा के दौरान हुए फर्जीवाड़े की परतें खुलने लगी हैं. एसओजी आए दिन नया खुलासा कर रही है. चिड़ावा की ऋतु शर्मा की गिरफ्तारी के बाद अन्य लोग भी एसओजी के रडार पर हैं. 

ये भी पढ़ेंः Jhunjhunu News: बुहाना में रमेश रैबारी की मौत के मामले ने पकड़ा तूल

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news