Jhunjhunu: श्रीअन्नपूर्णा रसोई से युवती का हुआ अपहरण,बोलेरो सवार कुछ युवकों ने दिया घटना को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2056859

Jhunjhunu: श्रीअन्नपूर्णा रसोई से युवती का हुआ अपहरण,बोलेरो सवार कुछ युवकों ने दिया घटना को अंजाम

Jhunjhunu news: झुंझुनूं शहर के रीको में बीएसएनएला कार्यालय के पीछे संचालित श्री अन्नपूर्णा रसोई में काम कर रही एक युवती का आज दिन दहाड़े अपहरण हो गया.सुमन देवी ने बताया कि आरोपियों ने उसके बेटे और बेटी का अपहरण करने की भी धमकी दी है.

kidnapped

Jhunjhunu news: झुंझुनूं शहर के रीको में बीएसएनएला कार्यालय के पीछे संचालित श्री अन्नपूर्णा रसोई में काम कर रही एक युवती का आज दिन दहाड़े अपहरण हो गया. अपहरण करने वाले आरोपी केसरीपुरा गांव के बताए जा रहे है. जो बोलेरो में सवार होकर आए थे. रसोई की महिला कर्मचारी सुमन देवी ने बताया कि उसके साथ पिछले दो—तीन महीने से एक सुमन कुमारी नाम की युवती ही रहती थी.

श्री अन्नपूर्णा रसोई में करती थी काम 
 जो रसोई के काम में उसका सहयोग करती थी. केसरीपुरा गांव के कुछ युवक आज बोलेरो में सवार होकर आए और पहले तो उसके साथ लाठियों से मारपीट की और बाद में युवती सुमन कुमारी को अपने साथ जबदस्ती बोलेरो में ले गए. महिला कर्मचारी सुमन देवी ने हो हल्ला भी मचाया। लेकिन जब तक पास पड़ौस के लोग पहुंचते. आरोपी सुमन कुमारी को लेकर भाग चुके थे. सुमन देवी ने बताया कि आरोपियों ने उसके बेटे और बेटी का अपहरण करने की भी धमकी दी है.

केसरीपुरा गांव की रहने वाली थी महिला
 आपको बता दें कि पूरा मामला केसरीपुरा गांव से जुड़ा हुआ है. महिला कर्मचारी सुमन देवी भी केसरीपुरा गांव की रहने वाली है. जिसके पड़ौस में ही सुमन कुमारी रहती थी। बकौल सुमन देवी, केसरीपुरा में सुमन कुमारी को जबरदस्ती रखा गया था. जहां वह रहना नहीं चाहती थी। दो—तीन महीने पहले सुमन कुमारी उसके साथ झुंझुनूं आ गई. तब तक उसके केसरीपुरा गांव के पड़ौसी उसे धमकियां दे रहे है.

आज इन्हीं आरोपियों ने दिन दहाड़े अपहरण की वारदात कर डाली. घटना की सूचना मिलने पर सिटी डीएसपी शंकरलाल छाबा तथा शहर कोतवाल राममनोहर पहुंचे. जिन्होंने मौका देखा और नाकाबंदी भी कराई है. डीएसपी छाबा ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:स्वास्थ्य केंद्र चांदन को मिली नई बीएलएस 108 एंबुलेंस की सौगात,विधायक छोटू सिंह भाटी ने दिखाया हरी झंडी

Trending news