Jhunjhunu News: सिंघाना-खेतड़ी रोड पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रोले के नीचे कुचलने से बाइक सवार युवक की मौत
Advertisement

Jhunjhunu News: सिंघाना-खेतड़ी रोड पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रोले के नीचे कुचलने से बाइक सवार युवक की मौत

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू जिले के सिंघाना-खेतड़ी रोड पर मंगलवार देर रात एक ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं, ट्रोला ड्राइवर मौके से फरार हो गया. 

Jhunjhunu Road Accident Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनू जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र के खेतड़ी रोड पर देर रात को एक ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक सवार ट्रोले की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर आवश्यक जानकारी जुटाई. गंभीर हालत में घायल को सिंघाना के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन घायल ने दम तोड़ दिया. वहीं, हादसे के बाद ट्रोला ड्राइवर मौके से फरार हो गया. 

रिश्तेदार को बाइक पर छोड़ने गया था युवक 
गोठड़ा निवासी जितेंद्र कुमार ने बताया कि उसके ताऊ का लड़का ख्यालीराम पुत्र सुरेंद्र कुमार रात को अपने रिश्तेदार को बाइक पर छोड़ने के लिए गया था. इस दौरान वापस आते समय खेतड़ी रोड पर कंचनिया की ढाणी के पास पहुंचा, तो तेज गति से आ रहे ट्रोले ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया. घायल ख्यालीराम को एंबुलेंस के जरिए सिंघाना के राजकीय अस्पताल में लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया. इस दौरान रास्ते में ख्यालीराम की मौत हो गई. 

हादसे के बाद ट्रोला ड्राइवर मौके से फरार 
थानाधिकारी कैलाशचंद यादव ने बताया कि हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर केसीसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है तथा परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा ट्रोला ड्राइवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया. ट्रोला ड्राइवर की पहचान करने के प्रयास किया जा रहा है. थानाधिकारी ने बताया कि परिजनों की ओर से दी जाने वाली रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: अलवर में चुनावी हुंकार भरेंगे सीएम भजनलाल, जनसभा को करेंगे संबोधित

Trending news