कांग्रेस के धरने में चले लात-मुक्के, युवक अग्निपथ के फायदे बता भाग निकला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235467

कांग्रेस के धरने में चले लात-मुक्के, युवक अग्निपथ के फायदे बता भाग निकला

झुंझुनूं कलेक्ट्रेट पर अग्निपथ स्कीम के खिलाफ चल रहे धरने में लात-मुक्के चल गए. धरने में एक अज्ञात युवक आया और उसने भी अपनी बात रखने की परमिशन मांगी. आखिरकार वहां  मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंजूरी दे दी. कांग्रेस नेताओं ने उसे परमिशन देकर माइक दे दिया. उसके बाद उस युवक ने एक के बाद अग्निपथ के फायदे बताने शुरू कर दिए.  

कांग्रेस के धरने में युवक ने अग्निपथ के फायदे बताने लगा.

Jhunjhunu: झुंझुनूं में कांग्रेस के प्रदर्शनों में इनदिनों सबकुछ अच्छा नहीं हो रहा है. आज प्रदेशव्यापी आह्वान पर झुंझुनूं कलेक्ट्रेट पर अग्निपथ स्कीम के खिलाफ चल रहे धरने में लात-मुक्के चल गए. दरअसल कांग्रेस का धरना चल रहा था, उसी दरम्यान वहां पर एक अज्ञात युवक आया और उसने भी स्कीम को लेकर अपनी बात रखने की परमिशन मांगी. आखिरकार वहां  मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंजूरी दे दी. कांग्रेस नेताओं ने उसे परमिशन देकर माइक दे दिया. उसके बाद उस युवक ने एक के बाद अग्निपथ के फायदे बताने शुरू कर दिए.  

इसके बाद तो कांग्रेस नेता अचानक बौखला गए. इसके बाद डीसीसी महामंत्री खलील बुडाना ने पहले तो युवक से माइक छीना. इसके बाद उसकी धुनाई कर दी. युवक ने भागकर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा हुंकार महारैली में आने का किया आह्वान

आपको बता दें कि इससे पहले भी ईडी की कार्रवाई के खिलाफ जब कांग्रेस नेताओं ने कलेक्ट्रेट पर धरना दिया था, तो एक मंदबुद्धि युवक ने आकर भाजपा जिंदाबाद के नारे लगा दिए थे जिसे भी नवलगढ़ से कांग्रेस पार्षद लोकेश जांगिड़ ने जमकर पीटा था.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news