आबकारी विभाग का आर्मी कैंटीन में दी जाने वाली शराब पर बड़ा फैसला, खरीदने से पहले पढ़ें ये खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210275

आबकारी विभाग का आर्मी कैंटीन में दी जाने वाली शराब पर बड़ा फैसला, खरीदने से पहले पढ़ें ये खबर

आबकारी विभाग झुंझुनूं हरियाणा से हो रही शराब तस्करी रोक पाने में तो फेल साबित हो ही रहा है, लेकिन अब नैतिकता को भी ताक पर रखने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jhunjhunu: आबकारी विभाग झुंझुनूं हरियाणा से हो रही शराब तस्करी रोक पाने में तो फेल साबित हो ही रहा है, लेकिन अब नैतिकता को भी ताक पर रखने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है. झुंझुनूं जिले की आर्मी कैंटीनों से पूर्व सैनिक, सैनिक और उनके परिवार के सदस्यों को हर माह तय कोटे के मुताबिक दी जाने वाली शराब पर आबकारी विभाग ने पहरा लगा दिया है. 

प्रदेश में केवल झुंझुनूं ऐसा जिला है, जहां पर तीनों आर्मी कैंटीन झुंझुनूं, चिड़ावा, बुहाना में आबकारी विभाग ने अपनी गार्ड लगा दी है, जो कैंटीन से पूर्व सैनिक, सैनिक और उनके परिवार के सदस्य जो शराब खरीदकर ले जा रहे है. उन्हें चेक कर रहे है. गार्ड लगाने की व्यवस्था से पूर्व सैनिकों में नाराजगी है. आज पूर्व सैनिकों ने अध्यक्ष कैप्टन ताराचंद नूनियां तथा उपाध्यक्ष कैलाश सुरा के नेतृत्व में आबकारी अधिकारी से मुलाकात की और इस व्यवस्था से पूर्व सैनिकों को अपमानित ना करने का निवेदन किया. 

जिसके बाद आबकारी अधिकारी ने गार्ड हटाने के लिए आश्वस्त किया है. आपको बता दें कि आबकारी विभाग का तर्क है कि कैंटीन से कार्ड धारी सैनिकों के अलावा अन्य लोग भी शराब खरीद कर ले जा रहे है, जिसके लिए गार्ड लगाए गए है.
Report- Sandeep Kedia 

यह भी पढ़ें- पत्नी गई थी दूसरे घर, तभी पति के साथ हो गया कांड, बड़ी संख्या में जमा हो गए लोग 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 
 

Trending news