मंडावा में नेता बनने के चक्कर में महंत ने दर्ज करवाई फर्जी एफआईआर, पहुंचा जेल
Advertisement

मंडावा में नेता बनने के चक्कर में महंत ने दर्ज करवाई फर्जी एफआईआर, पहुंचा जेल

पुलिस ने गणेशनाथ आश्रम के महंत रविनाथ को विदेशी नंबरों से मिली कथित धमकी का राजफाश करते हुए महंत रविनाथ और उसके एक चेले गांगियासर निवासी मनोज स्वामी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मंडावा में नेता बनने के चक्कर में महंत ने दर्ज करवाई फर्जी एफआईआर, पहुंचा जेल

Mandawa: झुंझुनूं की बिसाऊ पुलिस ने गणेशनाथ आश्रम के महंत रविनाथ को विदेशी नंबरों से मिली कथित धमकी का राजफाश करते हुए महंत रविनाथ और उसके एक चेले गांगियासर निवासी मनोज स्वामी को गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं, महंत के ही एक अन्य चेले सऊदी अरब रह रहे चंद्रकांत जांगिड़ को मामले में नामजद किया है. बिसाऊ थानाधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि महंत रविनाथ ने थाने में मामला दर्ज कराया था कि उसके पास विदेश से इंटरनेट कॉलिंग आई है, जिसमें अज्ञात आरोपी उसका हाल कन्हैयालाल जैसा करने की धमकी दे रहा है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. 

वहीं, एसपी मृदुल कच्छावा ने प्रदेश में संतों को लेकर बन रहे माहौल को ध्यान में रखते हुए महंत रविनाथ की सुरक्षा में हथियारबंद पुलिसकर्मी भी लगा दिए. इस मामले में पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सामने आया कि विदेश से इंटरनेट कॉलिंग किसी और ने नहीं बल्कि महंत के ही एक चेले गांगियासर निवासी चंद्रकांत जांगिड़ ने की थी.  इसके बाद महंत के एक दूसरे चेले गांगियासर के ही मनोज स्वामी से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने पूरे मामले को पुलिस के आगे बयां कर दिया.  

यह भी पढ़ेंः Brutal Murder: खाली प्लॉट में मिला शव, देखकर पुलिस की भी कांप गई रुह

इस मामले में पुलिस ने महंत रविनाथ से पूछताछ भी की है. पुलिस के मुताबिक, महंत ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि वह लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहता है  इसलिए लोगों के बीच प्रसिद्धी पाने और खुद के लिए सहानुभूति एकत्रित करने के लिए उसने ही यह प्लान अपने दो चेलों के साथ मिलकर बनाया था. पुलिस ने इस मामले में महंत और उसके चेले मनोज को गिरफ्तार कर लिया. दोनों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनूं की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

राजस्थान से ISI के 2 जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेज रहे थे भारतीय सेना की खुफिया जानकारी

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर

Trending news