जिला स्तरीय कबड्डी और खो-खो मुकाबले की मेजबानी के लिए तैयार मंडावा, युवाओं में उत्साह
Advertisement

जिला स्तरीय कबड्डी और खो-खो मुकाबले की मेजबानी के लिए तैयार मंडावा, युवाओं में उत्साह

झुंझुनूं में जिला स्तरीय खेलकूद मुकाबले 10 नवंबर से शुरू होंगे. कबड्डी व खो—खो के लिए जिला स्तरीय मुकाबलों की मेजबानी इस बार मंडावा को दी गई है. जहां पर तैयारियां की जा रही है. कबड्डी के मुकाबलों के लिए मैदान तैयार किया जा रहा है.

जिला स्तरीय कबड्डी और खो-खो मुकाबले की मेजबानी के लिए तैयार मंडावा, युवाओं में उत्साह

Jhunjhunu : झुंझुनूं में जिला स्तरीय खेलकूद मुकाबले 10 नवंबर से शुरू होंगे. कबड्डी व खो—खो के लिए जिला स्तरीय मुकाबलों की मेजबानी इस बार मंडावा को दी गई है. जहां पर तैयारियां की जा रही है. कबड्डी के मुकाबलों के लिए मैदान तैयार किया जा रहा है. मंडावा कस्बे में फतेहपुर बाईपास मार्ग स्थित बाल पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जिला स्तरीय कबड्डी एवं खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन 10 नवंबर से होगा.

प्रतियोगिता आयोजन को लेकर विद्यालय परिसर में विजय सिंह ढाका की देखरेख में खो- खो व कबड्डी के होने वाले मैचों को लेकर मैदान तैयार किया जा रहा है तथा इसको लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है. विद्यालय निदेशक खेम सिंह ढाका ने बताया कि 66वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन बाल पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में किया जा रहा है तथा जिला स्तरीय कबड्डी एवं खो- खो प्रतियोगिता का आयोजन 10 नवंबर से 13 नवंबर तक होगा.

कबड्डी प्रतियोगिता में 17 वर्षीय छात्र वर्ग तथा खो-खो प्रतियोगिता में 17 एवं 19 वर्षीय छात्रा वर्ग जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन होगा. जिसमें जिले भर से टीमें भाग लेंगी. जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ 10 नवंबर को सुबह 9 बजे विद्यालय परिसर में होगा.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़े..

KGF म्यूजिक केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर अकाउंट्स ब्लॉक किए जाएं

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

Trending news