CDS जनरल बिपिन रावत के साथ शहीद हुए स्कवार्डन लीडर कुलदीप सिंह राव के पिता सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1456415

CDS जनरल बिपिन रावत के साथ शहीद हुए स्कवार्डन लीडर कुलदीप सिंह राव के पिता सम्मानित

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के घरड़ाना खुर्द के शहीद स्कवार्डन लीडर कुलदीपसिंह राव के पिता रणवीर सिंह को सम्मानित किया गया. स्क्वार्डन लीडर कुलदीपसिंह राव पिछले साल तमिलनाडू में हुए हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ शहीद हो गए थे. 

CDS जनरल बिपिन रावत के साथ शहीद हुए स्कवार्डन लीडर कुलदीप सिंह राव के पिता सम्मानित

Jhunjhunu: झुंझुनूं के घरड़ाना खुर्द के शहीद स्कवार्डन लीडर कुलदीपसिंह राव के पिता रणवीर सिंह का जिला प्रशासन ने सम्मान किया. स्क्वार्डन लीडर कुलदीपसिंह राव पिछले साल तमिलनाडू में हुए हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ शहीद हो गए थे. उनकी शहादत को नमन करते हुए स्वतंत्रता दिवस पर जिला प्रशासन ने शहीद की वीरांगना यश्विनी का सम्मान करने की घोषणा की थी.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, भीलवाड़ा में 48 घंटे के लिए नेट बंद

किसी वजह से वह नहीं आई पाई थी. इसलिए यह सम्मान अब शहीद के पिता रणवीरसिंह को दिया गया. इस मौके पर जिला कलेक्टर लक्ष्मणसिंह कुड़ी, एडीएम जैपी गौड़ और महिला एवं बाल विकास विभाग के उपनिदेशक विप्लव न्यौला आदि ने शहीद के पिता रणवीरसिंह का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया. इस मौके पर कलेक्टर ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार शहादत का सम्मान करने के लिए वीरांगना यश्विनी के ससुर रणवीरसिंह को सम्मान दिया गया. गौरतलब है कि गत वर्ष 8 दिसंबर को तमिलनाडू के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ स्कवार्डन लीडर कुलदीपसिंह राव भी शहीद हो गए थे.

Reporter- Sandeep Kedia

 

यह भी पढ़ें- Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान

 

 

Trending news