परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला का ऐलान, सीवरेज लाइन से जुड़ेगा मिल्लत नगर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441040

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला का ऐलान, सीवरेज लाइन से जुड़ेगा मिल्लत नगर

परिवहन मंत्री बृजेन्द्र ओला ने झुंझुनूं शहर के मिल्लत नगर क्षेत्र को गंदे पानी को लेकर सीवरेज से जोड़ने की घोषणा की है. झुंझुनूं शहर के रोड नंबर तीन के मिल्लत नगर में विकास कार्यों के लोकार्पण में मंत्री ओला ने कहा कि गंदे पानी की निकासी की परेशानी का जल्द ही समाधान करेगे.

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला का ऐलान, सीवरेज लाइन से जुड़ेगा मिल्लत नगर

झुंझुनूं: परिवहन मंत्री बृजेन्द्र ओला ने झुंझुनूं शहर के मिल्लत नगर क्षेत्र को गंदे पानी को लेकर सीवरेज से जोड़ने की घोषणा की है. झुंझुनूं शहर के रोड नंबर तीन के मिल्लत नगर में विकास कार्यों के लोकार्पण में मंत्री ओला ने कहा कि गंदे पानी की निकासी की परेशानी का जल्द ही समाधान करेगे. इस क्षेत्र को नए साल में सीवर लाइन से जोड़ा जाएगा.

कार्यक्रम को नगर परिषद सभापति नगमा बानो, कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष महेंद्र झाझड़िया व उप सभापति राकेश कुमार ने भी संबोधित किया. इस दौरान पूर्व उपसभापति विमला बेनीवाल, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष तैयब अली, रामनारायण कुमावत, जुल्फिकार खोकर, फारुख अलाद्दीन, जहूर अहमद, आमीन कुरैशी, सैफी तेली, श्रवण केजरीवाल, तहसीन कुरैशी, रमजान व्यापारी, लतीफ काजी मौजूद रहे.

गंदे पानी निकासी का होगा समाधान- ओला

संचालन खलील बुडाना ने किया और उमर कुरैशी ने आभार जताया. इसके अलावा ओला ने शहर के चारों मुख्य रास्तों पर 37.65 लाख रुपए से बनने वाले प्रवेश द्वार का शिलान्यास किया.इसके अलावा वार्ड नंबर 17 में गंदे पानी की निकासी के लिए पंपिंग स्टेशन तथा सीसी रोड का लोकार्पण किया.

Trending news