झुंझुनूं के दौरे पर निकली सभापति नगमा बानो, बंद मिली लाइटों पर जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230852

झुंझुनूं के दौरे पर निकली सभापति नगमा बानो, बंद मिली लाइटों पर जताई नाराजगी

झुंझुनूं नगर परिषद सभापति नगमा बानो इनदिनों लगातार शहर का दौरा कर व्यवस्थाओं को सुधारने की कोशिश कर रही है. चल रहे विकास कार्यों, शहर में गंदगी, बंद पड़े नालों के बाद अब देर रात को सभापति नगमा बानो ने अधिकारियों के साथ शहर का दौरा कर बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को चैक किया. 

झुंझुनूं के दौरे पर निकली सभापति नगमा बानो, बंद मिली लाइटों पर जताई नाराजगी

Jhunjhunu: झुंझुनूं नगर परिषद सभापति नगमा बानो इनदिनों लगातार शहर का दौरा कर व्यवस्थाओं को सुधारने की कोशिश कर रही है. चल रहे विकास कार्यों, शहर में गंदगी, बंद पड़े नालों के बाद अब देर रात को सभापति नगमा बानो ने अधिकारियों के साथ शहर का दौरा कर बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को चैक किया. इस दौरान कई जगहों पर सभापति को एक पोल पर लगी दोनों लाइटें तो कहीं कहीं पर एक लाइट बंद मिली. 

इसे सभापति नगमा बानो ने गंभीरता से लेते हुए दो दिन में व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए. इस मौके पर कर्मचारी एक—दूसरे पर संसाधनों का अभाव होने का ठिकरा भी फोड़ते दिखे, लेकिन सभापति नगमा बानो ने कहा कि नगर परिषद में संसाधनों का कोई अभाव नहीं है, लेकिन कर्मचारियों और अधिकारियों में काम करने की इच्छा शक्ति का अभाव है. जिसे भी दूर कर लेना चाहिए. अन्यथा हमारे पास कार्यवाही करने के लिए दूसरा कोई विकल्प नहीं है.

सभापति के तल्ख अंदाज से नगर परिषद अधिकारियों और कर्मचारियों में खलबली मची हुई है. इधर, सभापति ने दावा किया है कि शहर के सभी बड़े नालों में से आधे की सफाई करवाई जा चुकी है. इसके अलावा मानसून से पहले पहले सभी बड़े नालों की सफाई हो जाएगी. ताकि आने वाले मानसून में जल भराव की समस्या से शहरवासियों को रूबरू ना होना पड़े.

Reporter: Sandeep Kedia

 

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news