झुंझुनूं : बंद बक्से में मिली बच्चे की लाश, फोन कर कहा- 'उसके पोते का शव है, अंतिम संस्कार कर देना'
Advertisement

झुंझुनूं : बंद बक्से में मिली बच्चे की लाश, फोन कर कहा- 'उसके पोते का शव है, अंतिम संस्कार कर देना'

Jhunjhunu Crime: राजस्थान के झुंझुनू के पिलानी थाना इलाके के देवरोड गांव में सूरजगढ़ रोड पर स्थित एक खेत में लोहे के बक्से में बच्चे का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. हद तो तब हो गई जब फोन पर गायब मजदूर सुरेश ने सूचना दी की खेत में लोहे के बक्से में उसके पोते का शव है आप उसका अंतिम संस्कार कर देना.

झुंझुनूं : बंद बक्से में मिली बच्चे की लाश, फोन कर कहा- 'उसके पोते का शव है, अंतिम संस्कार कर देना'

Jhunjhunu Crime News:  राजस्थान के झुंझुनू के पिलानी थाना इलाके के देवरोड गांव में सूरजगढ़ रोड पर स्थित एक खेत में लोहे के बक्से में बच्चे का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. बच्चा खेत में काम करने आए बंगाली मजदूरों का बताया जा रहा है.

खेत में लोहे के बक्से में बच्चे का  मिला शव 

खेत मालिक भूपेश को फोन पर गायब मजदूर सुरेश ने सूचना दी की खेत में लोहे के बक्से में उसके पोते का शव है आप उसका अंतिम संस्कार कर देना. इसके बाद पिलानी पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

फोन पर कहा- अंतिम संस्कार कर देना

सूचना के बाद पिलानी पुलिस मौके पर पहुंची और लोहे के बक्से को खोलकर देखा तो उसमें बच्चे का शव था. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पिलानी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हत्या को लेकर मजदूर सुरेश पर ही शक जताया जा रहा है. सुरेश महीने भर पहले पश्चिम बंगाल से कपास की बिनाई को लेकर देव रोड गांव आया था और कल शाम से वह गायब है. पिलानी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि जिस मजदूर ने लोहे के बक्से में बच्चे का शव रखा, क्या ये बच्चा उसी का है. या फिर किसी और के बच्चे को मारकर शव बक्से में रख कर फरार हो गया. जब उस मजदूर ने खेत में बच्चे के शव को बक्से में बंद कर छोड़ा तो फिर फोन पर सूचना क्यों दी ? इलाके के लोग तरह तरह की बात कर रहे हैं.

पिलानी पुलिस जांच में जुटी

ये भी पढ़ें- चूरू में सोडा गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 4 पिस्टल और 54 कारतूस के साथ हार्डकोर ईनामी बदमाश चढ़ा हत्थे

लोग सवाल उठा रहे है कि क्या उस मजूदर का दर्द जाग गया जो उसने फोन कर अंतिम संस्कार कर देने की बात कही. पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है. ऐसे में पिलानी पुलिस की जांच के बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा. बहरहाल इस तरह की घटना बहुत चिंताजनक और शर्मनाक है.

 

 

Trending news