अज्ञात लोगों ने राहपुर अहिरान जीएसएस पर ठेकाकर्मी से की मारपीट, जानें पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2399989

अज्ञात लोगों ने राहपुर अहिरान जीएसएस पर ठेकाकर्मी से की मारपीट, जानें पूरा माजरा

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के पचेरी कलां थाना क्षेत्र के रायपुर अहीरान जीएसएस पर ठेका कर्मचारी के साथ मारपीट कर बिजली के उपकरणों में धक्का देने का मामला सामने आया है. बिजली का करंट लगने से घायल कर्मचारी को गंभीर हालत में झुंझुनूं ले जाया गया. 

अज्ञात लोगों ने राहपुर अहिरान जीएसएस पर ठेकाकर्मी से की मारपीट, जानें पूरा माजरा

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के पचेरी कलां थाना क्षेत्र के रायपुर अहीरान जीएसएस पर ठेका कर्मचारी के साथ मारपीट कर बिजली के उपकरणों में धक्का देने का मामला सामने आया है. बिजली का करंट लगने से घायल कर्मचारी को गंभीर हालत में झुंझुनूं ले जाया गया. जहां हालत नाज़ुक होने पर जयपुर रेफर किया गया है. ग्रामीणों ने बताया कि गांव में 33 केवी का जीएसएस बना हुआ है. जिस पर देवराली की ढाणी श्रीमाधोपुर निवासी श्रवण कुमार जीएसएस पर ठेका कंपनी के अधीन हेल्पर का काम करता है. 

रात साढ़े नौ बजे की है घटना 
रात करीब साढ़े नौ बजे तीन चार युवक गाड़ी में सवार होकर जीएसएस पर आए. इस दौरान उन्होंने निहालोठ की लाइन का शट डाउन मांगा. जब उसने कारण पूछा तो युवकों ने कोई संतुष्ट जवाब नहीं देने पर शट डाउन देने से मना कर दिया. जिससे आक्रोशित युवकों ने उसके साथ मारपीट की तथा बिजली के उपकरणों में धक्का देकर फरार हो गए. जब वह बिजली के उपकरण से टकराया तो उसके करंट लगने से झुलस गया. 

श्रवण कुमार को ले जाया गया अस्पताल 
इस दौरान ठेकेदार व पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद घायल श्रवण कुमार को एंबुलेंस के जरिए बुहाना के राजकीय अस्पताल में ले जाया गया. जहां हालत गंभीर होने पर उसे झुंझुनूं रेफर कर दिया. इसके झुंझुनूं में तबियत में सुधार नहीं होने पर कर्मचारी को जयपुर रेफर कर दिया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है. घटना की सूचना के बाद सुबह सैंकड़ों ग्रामीण जीएसएस पर एकत्रित हो गए तथा वारदात के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. 

मौके पर पहुंचे थानाधिकारी राजपाल सिंह यादव 
घटना की सूचना पर पचेरी कलां जेईएन दीपिका व थानाधिकारी राजपाल सिंह यादव मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घटनास्थल का मौका मुआयना कर आवश्यक जानकारी जुटाई. ग्रामीणों ने बताया कि बदमाशों द्वारा कर्मचारी को अकेला देखकर घटना को अंजाम दिया है. यदि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई तो ग्रामीणों की ओर से आंदोलन किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान हाई कोर्ट ने पूरे किए अपने 75 साल, पीएम मोदी ने कुछ इस अंदाज में दी बधाईयां

Trending news