बारिश से टूटी सड़क बनी राहगीरों की लिए मुसीबत, उग्र आंदोलन की चेतावनी
Advertisement

बारिश से टूटी सड़क बनी राहगीरों की लिए मुसीबत, उग्र आंदोलन की चेतावनी

 जिले के सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र को पचेरी से सहड़ जोड़ने वाली सड़क का हाल बेहाल है. आलम ये है कि इस सड़क पर जगह-जगह बड़े गड्ढे बन गए हैं. लोगों का इस सड़क पर सफर करना दूभर हो गया है.

बारिश से टूटी सड़क बनी राहगीरों की लिए मुसीबत, उग्र आंदोलन की चेतावनी

झुंझुनूं: जिले के सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र को पचेरी से सहड़ जोड़ने वाली सड़क का हाल बेहाल है. आलम ये है कि इस सड़क पर जगह-जगह बड़े गड्ढे बन गए हैं. लोगों का इस सड़क पर सफर करना दूभर हो गया है. लोगों को इस रास्ते सफर करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और हमेशा ही मन में दुर्घटना होने का भय बना रहता है.

इस सड़क की बेहतरी को लेकर लगातार मांग किए जाने के बावजूद कोई पहल नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने इस सड़क के गड्ढ़ों के लिए विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही यह चेतावनी दी कि अगर सरकार जल्द इस सड़क का निर्माण नहीं कराती है. जानकारी के लिए बता दें रेवाड़ी से फतेहपुर जाने वाली नेशनल हाईवे सड़क के निर्माण के लिए मिट्टी का ले जाना इसी सड़क पर होता था. जोकि ठेकेदार की ओर से इस सड़क को बनाने का ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया था, लेकिन ठेकेदार अपना पूरा कार्य होने पर अपनी बात से मुकर गया.

जिसको लेकर ग्रामीणों ने ठेकेदार की मनमानी करने पर विरोध प्रदर्शन किया गया. लेकिन आनन-फानन में ठेकेदार ने अपनी बातों से एक-दो दिन में ही सड़क बनाने की बात कह कर चल गया. अभी तक किसी प्रकार से इस सड़क के लिए बनाने के लिए कोई भी जनप्रतिनिधि आगे नहीं है. सड़क पचेरी कलां से सहड़ होकर सिंघाना से बुहाना जाने वाले रास्ते पर मिलती है. सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने आज विरोध किया है. ग्रामीणों का आरोप है कि जल्दी ही इस सड़क का निर्माण करें.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- sandip kedia

Trending news