दिवाली से पहले बुझे घर के तीन चिराग, ईंटों के गिरने से हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1408474

दिवाली से पहले बुझे घर के तीन चिराग, ईंटों के गिरने से हुआ हादसा

झुंझुनू शहर में के वार्ड नंबर 39 में एक परिवार की खुशियां दीपावली के पहले दिन मातम में बदल गई. वार्ड में एक निर्माणाधीन मकान के पास लगे ईटें अचानक भरभरा कर नीचे गिर गई. इस ईंटों के नीचे तीन जने दब गए.

दिवाली से पहले बुझे घर के तीन चिराग, ईंटों के गिरने से हुआ हादसा

Jhunjhunu : झुंझुनू शहर में के वार्ड नंबर 39 में एक परिवार की खुशियां दीपावली के पहले दिन मातम में बदल गई. वार्ड में एक निर्माणाधीन मकान के पास लगे ईटें अचानक भरभरा कर नीचे गिर गई. इस ईंटों के नीचे तीन जने दब गए. जिन्हें गंभीर हालात में झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल ले जाया गया.

इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं दो घायलों का बीडीके अस्पताल में इलाज जारी है. जानकारी के अनुसार मनोज कुमार अपने बेटे लक्की और बेटी वंशिका के साथ सैलून की दुकान पर जा रहा था. तभी एक निर्माणाधीन मकान के पास लगी हुई ईंटे अचानक से उनके ऊपर आ गिरी. ईटों के नीचे तीनों जने दब गए.

स्थानीय लोगों की मदद के बाद इन्हें ईटों के नीचे से निकाला गया और झुंझुनू के बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान 7 वर्षीय लक्की की मौत हो गई. वहीं मनोज कुमार और उनके बेटी वंशिका का इलाज जारी है. सूचना के बाद सिटी सीओ शंकर लाल छाबा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें- 

चौरासी में रात को परिवार के साथ बुजुर्ग ने खाया खाना, सुबह घर के पास पेड़ से लटका मिला शव!

राजस्थान में 2 घंटे ही कर सकेंगे दिवाली पर आतिशबाजी, इन जिलों में पटाखों पर लगा बैन

 

Trending news