खेतड़ी में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े, जमकर चला खूनी संघर्ष, मारपीट में सात घायल
Advertisement

खेतड़ी में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े, जमकर चला खूनी संघर्ष, मारपीट में सात घायल

झुंझुनूं के खेतड़ी थाना क्षेत्र के कुरंड की ढाणी छाबड़िया में शुक्रवार को जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट में सात लोग घायल हो गए. जिनमें चार जनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें झुंझुनूं रेफर कर दिया. 

 

गंभीर घायल दो महिला और पुरुष को किया रेफर.

खेतड़ी: झुंझुनूं के खेतड़ी थाना क्षेत्र के कुरंड की ढाणी छाबड़िया में शुक्रवार को जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट में सात लोग घायल हो गए. जिनमें चार जनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें झुंझुनूं रैफर कर दिया. मारपीट में घायल भागीरथ ने बताया कि उनके परिवार के ही चचेरे भाइयों ने दो दिन पूर्व उसके खेत में सीमा पर लगे पत्थर को उखाड़ दिया था. जिसको लेकर गांव के मौजिज लोगों से शिकायत की गई, तो गांव के दो बुजूर्गों ने दोनों पक्षों को बैठाकर समझाया. दोनों की सहमति से दोबारा से पत्थर को लगा दिया गया था. इसी बात से नाराज होकर नानड़राम, प्रवीण, नरेश, गुलाब देवी और संतरा देवी ने एक राय होकर उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे वह और उसकी पत्नी संतरा देवी घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- उदयपुर एसीबी का एक्शन, सात हजार की रिश्वत लेते सलुम्बर आबकारी प्रहराधिकारी और गार्ड ट्रेप

वहीं, दूसरे पक्ष के भी नानड़राम, गुलाब देवी, प्रवीण कुमार, नरेश, संतरा भी घायल हो गए. खेतड़ी  में दोनों पक्षों में हुई मारपीट में सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के चालक अजीत सिंह व सतीश मान खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल पहुंचाया. जहां भागीरथ, संतरा, नानड़राम व संतरा की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें झुंझुनूं रैफर कर दिया गया. भागीरथ ने बताया कि वह हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की सहायक कंपनी एसएमएस में हेल्पर के पद पर कार्यरत है. 

वह रात्रि की ड्यूटी करके खेतड़ी सुबह घर आया था. जब वह शौच के लिए जा रहा था. इसी दौरान उन्होंने पीछे से हमला कर दिया. जिससे वह घायल हो गया. घटना की सूचना पर खेतड़ी थाने के एसआई मदनलाल, एएसआई कैलाशचंद, एचसी विजयकुमार मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा घटना के बारे मे जानकारी जुटाई. एसआई मदन लाल ने बताया कि मुख्य रूप से जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा होने की बात सामने आई है. परिवादी के रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही अमल में लाई जाएगी.

Reporter- Sandeep Kedia

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news