Barmer: चचेरे भाई ने गला दबाकर की नवविवाहिता बहन की हत्या, फिर खुद भी खा लिया जहर
Advertisement

Barmer: चचेरे भाई ने गला दबाकर की नवविवाहिता बहन की हत्या, फिर खुद भी खा लिया जहर

सूचना मिलने पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुड़ामालानी मोर्चरी में रखवाया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Barmer: जिले के गुड़ामालानी थाना क्षेत्र (Police Station Gudamalani) के उदोणियों की ढाणी में एक युवक ने चचेरी बहन का गला दबाकर मौत (Death) की नींद सुला दिया और खुद ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव गुड़ामालानी और धोरीमन्ना मोर्चरी में रखवाएं. मृतका युवती की शादी चार दिन पहले हुई थी. 

यह भी पढ़ें- VIDEO: भाई ने बहन की शादी में दिया ऐसा 'तोहफा', जिंदगी भर रखेगी याद

 

गुड़ामालानी थानाधिकारी मूलाराम (Mularam) ने बताया कि उदाणियों की ढाणी स्थित एक सरकारी संस्कृत स्कूल में एक युवती का शव बरामद हुआ. युवती की चचेरे भाई ने गला घोट कर हत्या कर शव स्कूल के बाथरूम में डाल दिया. सूचना मिलने पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुड़ामालानी मोर्चरी में रखवाया. 

यह भी पढ़ें- Barmer Khabar: लिग्नाइट के लिए आवंटित भूमि पर अवैध खनन, प्रशासन में मचा हड़कंप

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवती की हत्या करने का आरोपी चचेरा भाई मगाराम पुत्र खीमाराम निवासी भील उदोणियों की ढाणी ने भी विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. उसका शव पुलिस ने धोरीमन्ना मोर्चरी में रखवाया है. मृतक दोनों चचेरे भाई-बहन है. मृतका युवती की चार दिन पहले एक युवक शादी हुई थी. 

खुद भी खा लिया जहर
उसके बाद गुरुवार शाम चचेरे भाई ने एक स्कूल में गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद आरोपी युवक ने भी विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, युवक गंभीर हालात में आरजीटी थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में मिला. उसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. बाड़मेर रैफर करने के दौरान धोरीमन्ना के पास युवक ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद युवक के शव को धोरीमना स्थित राजकीय अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

फिलहाल दोनों ही शवों को गुडामालानी और धोरीमन्ना मोर्चरी में अलग-अलग रखवाये गए हैं. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस शव परिजनों को सुपुर्द करेगी.

Reporter- Bhupesh Acharya

 

Trending news