लोहावट में रोडरेज के दौरान चली दनादन गोलियां, कार सवार बदमाश ने मारी गोली, पुलिस टीम जांच ने जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1288829

लोहावट में रोडरेज के दौरान चली दनादन गोलियां, कार सवार बदमाश ने मारी गोली, पुलिस टीम जांच ने जुटी

जोधपुर के लोहावट विधानसभा के देचू थानां इलाके में रोडरेज की घटना में गाड़ी के साइड को लेकर हुए विवाद में कुछ युवकों ने एक व्यक्ति पर दनादन गोलियां चला दीं.

गाड़ी के साइड करने को लेकर दो बदमाशों के बीच चली गोली.

Firing in Jodhpur: जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन बदमाश खुलेआम ना केवल आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे है, बल्कि जिले में खुलेआम पुलिस को सीधी चुनौती देते हुए नजर आ रहे है. इलाके में रोडरेज की घटना में गाड़ी के साइड को लेकर हुए विवाद में कुछ युवकों ने एक व्यक्ति पर दनादन गोलियां चला दीं.

गाड़ी के साइड करने को लेकर दो बदमाशों में बहस
ताजा मामला आज जोधपुर के लोहावट विधानसभा के देचू थानां इलाके बाना फांटा नाथडाउ गांव के पास सामने आया है. जहां गाड़ी के साइड की बात को लेकर दो बदमाशों में बहस हो गई. जिसके बाद कार में सवार बदमाश अनिल विश्नोई निवासी सामराऊ ने बोलेरो सवार युवक विशाल राजपूत पर जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ तीन से चार फायर कर दिए. जिससे एक गोली विशाल राजपूत के हाथ पर लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

ताबड़तोड़ तीन से चार फायरिंग कर दी
घटना के बाद आरोपी अनिल विश्नोई मौके से फरार हो गया. आस पास के लोगो ने घायल विशाल को नजदीक अस्पताल में पहुंचाया. जहां प्रथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफेर कर दिया. घटना की सूचना के बाद देचू थानाधिकारी राजेश विश्नोई सहित टीम भी पहुंची.

ये भी पढ़ें- Rajsamand News: राजसमंद में त्योहारों को लेकर प्रशासन ने कसी कमर, IG की पैनी नजर

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
घायल की रिपोर्ट पर पुलिस ने जानलेवा हमला सहित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की. गौरतलब है कि जिले में मामूली बात को लेकर हवाई फायरिंग या गोली मारने जैसी घटना जैसे आम बात हो गई हैं. आपराधिक प्रवृति के लोग आए दिन अवैध हथियार से हवाई फायरिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस और कानून व्यवस्था को खुलेआम चुनौती दे रहे है.

Reporter-Bhawani Bhati

Trending news