फलोदी: किसान के खेत में बनी ढाणी में घुसकर हुआ जानलेवा हमला, जानें पूरी खबर
Advertisement

फलोदी: किसान के खेत में बनी ढाणी में घुसकर हुआ जानलेवा हमला, जानें पूरी खबर

फलोदी के आमला गांव स्थित कालीमाली की ढाणियों में एक किसान के घर में घुसकर कुछ हमलावरों ने उसे जान से मारने की नियत से उसपर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

ढाणी में घुसकर हुआ जानलेवा हमला

Phalodi: राजस्थान के फलोदी के आमला गांव स्थित कालीमाली की ढाणियों में एक किसान के घर में घुसकर कुछ हमलावरों ने उसे जान से मारने की नियत से उसपर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार आमला के कालीमाली निवासी प्रतापसिंह नामक किसान के घर में घुसकर कुछ हमलावरों ने जान से मारने की नियत से लाठियों सरियों से उसके साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बीच बचाव करने आई किसान की गर्भवती पत्नी को भी हमलावरों ने फर्श पर पटक दिया.

यह भी पढ़ें- फलोदी में आयोजित हुआ डॉक्टर्स एसोसिएशन का सेमिनार, इस गंभीर विषय पर हुई चर्चा

जानलेवा हमले में घायल प्रतापसिंह के भाई आसुसिंह ने आरोपी हमलावर गोपाल सिंह, चुतर सिंह भोपाल सिंह, रतन सिंह और राजू सिंह निवासी आमला फलोदी के खिलाफ फलोदी पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया, जिसपर आरोपी हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने धारा 143, 452, 323, 354 के तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी, लेकिन घटना के 12 दिन बाद भी हमलावर पुलिस गिरफ्त से कोषों दूर है, जबकि जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल प्रताप सिंह का उपचार जोधपुर एम्स में चल रहा है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. 

गौरतलब है कि फलोदी विधानसभा क्षेत्र में खासकर गांव ढाणियों में निवास करने वाले लोगों को एक राय होकर हमलावर हमले की वारदात को अंजाम देने की कई मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से इन हमलावरों के हौसले बुलंद हो जाते हैं, जिसकी परिणीति कहें या पुलिस से बेखौफ होने की स्थिति जो भी हो विगतवार ऐसे असामाजिक तत्व मनमानी घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं जो पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की शहर में शांति और सुरक्षा व्यवस्था पर एक बड़ा सवालिया निशान जरूर लगाता है.

Reporter: Arun Harsh

Trending news