वैक्सीनेशन नहीं करवाना पड़ा भारी, जोधपुर में 5 महीने बाद कोरोना से मौत
Advertisement

वैक्सीनेशन नहीं करवाना पड़ा भारी, जोधपुर में 5 महीने बाद कोरोना से मौत

जोधपुर (Jodhpur News) में मगंलवार को फिर एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गयी. हालांकि मरीज बाड़मेर का रहने वाला था और उनसे वैक्सीनेशन भी नहीं कराया था.

फाइल फोटो

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur News) में मगंलवार को फिर एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गयी. हालांकि मरीज बाड़मेर का रहने वाला था और उनसे वैक्सीनेशन भी नहीं कराया था. मरीज का जोधपुर एम्स में इलाज चल रहा था. 47 वर्षीय मृतक गंभीर बीमारी से पीड़ित था और 6 दिसंबर को जोधपुर एम्स में भर्ती हुआ था उस वक्त कोरोना जांच होने पर रिपोर्ट 7 दिसंबर को पॉजिटिव आई थी और कल उसकी मौत हो गई.

अस्पताल में मृतक का पता महावीर कॉलोनी गुरुओं का तालाब लिखा गया था. जब डिप्टी सीएमएचओं ने वहां टीम भेजी तो घर पर ताला लगा मिला. बाद में पता चला की वो लंबे वक्त से बाड़मेर में ही रह रहा था और इलाज के लिए जोधपुर आया था. मृतक का सिवांची गेट पर ओसवाल मोक्षधाम में परिजनों ने पीपीई किट पहन कर अंतिम संस्कार किया. 

यह भी पढ़ें: सास बहू की धारदार हथियार से हत्या, गांव में तनाव, पुलिस जाब्ता तैनात

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में राजस्थान में आज कोरोना के 24 नए केस मिले हैं. जयपुर और उदयपुर में 4-4 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इन दो जिलों के अलावा 10 अन्य जिलों में भी कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. वहीं कुल 13 मरीज रिकवर भी हुए हैं. वहीं कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 270 हो गई है.

Trending news