Rajasthan Politics: 1 नहीं 2 बल्कि इन तीन बड़े मामलों को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा बयान आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2390943

Rajasthan Politics: 1 नहीं 2 बल्कि इन तीन बड़े मामलों को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा बयान आया सामने

Rajasthan Politics: 1 नहीं 2 बल्कि तीन बड़े मामलों को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत का बड़ा बयान सामने आया है. जानिए उन्होंने तीनों मामलों को लेकर क्या कहा?

Gajendra Singh Shekhawat

Rajasthan Politics: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में हुई घटना को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है पीड़िता का इलाज करवाया जा रहा है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है.  

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज जोधपुर प्रवास पर रहे. इस दौरान जोधपुर के सर्किट हाउस में उन्होंने जनसुनवाई की. कई लोग अपनी समस्याओं को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के पास पहुंचे. तो वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी उनकी समस्याओं को सुनते हुए उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया. साथ ही उन्होंने रक्षाबंधन के पर्व पर सभी को बधाई दी.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में कहा कि जोधपुर में दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई एक व्यक्ति ने वैश्य कार्य किया जिसको लेकर जोधपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि पुलिस को निर्देश किया है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिले और तुरंत सजा का प्रावधान हो.

वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उदयपुर मामले को लेकर कहा,'' उदयपुर में जो कुछ है हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मैं सभी लोगों से शांति और व्यवस्था बनाए रखने की अपील करता हूं. साथ ही दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हो ऐसा सुनिश्चित करता हूं. '' वही केंद्रीय मंत्री ने प्रशासन से आग्रह कर उदयपुर में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जोधपुर प्रवास को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान उच्च न्यायालय जिसके 75 वर्ष पूर्व में अब अमृत काल में प्रवेश कर रहा है. प्रधानमंत्री के सानिध्य में पिछले वर्ष पर्यंत हुए कार्यक्रमों का समापन होगा. प्रधानमंत्री के जोधपुर आगमन को लेकर पूरे मारवाड़ के लोग उत्साहित हैं. उनका स्वागत करने के लिए आतुर हैं.

Trending news