गजेंद्र सिंह शेखावत ने MLA सूर्यकांता व्यास को बताया उम्रदराज, विधायक बोलीं-मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1877057

गजेंद्र सिंह शेखावत ने MLA सूर्यकांता व्यास को बताया उम्रदराज, विधायक बोलीं-मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी

Rajasthan Politics: गजेंद्र सिंह शेखावत ने MLA सूर्यकांता व्यास को उम्रदराज बताया. जिसके बाद विधायक ने उनके बयान पर पलटवार किया है. विधायक ने कहा है कि मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने MLA सूर्यकांता व्यास को बताया उम्रदराज, विधायक बोलीं-मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी

जोधपुर न्यूज: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान पर सूरसागर विधायक का सूर्यकांता व्यास ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि गजेंद्र सिंह मेरे पुत्र जैसे हैं, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था. कैलाश मेघवाल और मेरी कोई तुलना नहीं है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जब पैदा भी नहीं हुए थे तब से मैं राजनीति कर रही हूं.

साथ ही उन्होंने कहा कि सब मान सम्मान देते हैं तो मैं भी मान सम्मान देती हूं. आगे उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में मेरी तैयारी पूरी है और मैं चुनाव लडूंगी और जीतूंगी.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने डीडवाना में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए विधायक सूर्यकांत व्यास द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ करने के सवाल पर कहा था कि वह उम्रदराज विधायक है और बुढ़ापाऔर बचपन एक समान होता है.

हाल ही में दिया था शेखवात ने विवादित बयान

 

बता दें कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के हाल ही में दिए एक विवादित बयान से राजस्थान (Rajasthan) की सियासत गरमा गई. गजेंद्र सिंह शेखावत ने नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) को अरब सागर (Arabian Sea) में फेंकने की बात कही. गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीकानेर (Bikaner) में परिवर्तन यात्रा की एक सभा में ये बयान दिया. गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर बोल रहे थे.

 गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान का अपमान उस दिन हुआ था जब मंत्री शांति धारीवाल ने कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह आज भी मंत्रिमंडल का हिस्सा हैं. ऐसे व्यक्ति को तो उठाकर अरब सागर में फेंक देना चाहिए.

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

शाम की पूजा के समय भूल से भी ना करें ये गलती, घट जाएगा धन

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

बेहद सस्ता ये रत्न चुंबक की तरह खींचेगा पैसा, कोई भी पहने पर ये बात जान लें

Trending news