Jodhpur: जेल में अफीम का दूध ले जाने वाला जेल प्रहरी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1074094

Jodhpur: जेल में अफीम का दूध ले जाने वाला जेल प्रहरी गिरफ्तार

देश में तिहाड़ के बाद सबसे सुरक्षित जेलों में से एक जोधपुर सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में है. जेल में सुरक्षा में लगे जेल प्रहरियों को जेल के अंदर अफीम ले जाते समय गिरफ्तार कर लिया गया. 

 जोधपुर सेंट्रल जेल

Jodhpur: देश में तिहाड़ के बाद सबसे सुरक्षित जेलों में से एक जोधपुर सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में है. जेल में सुरक्षा में लगे जेल प्रहरियों को जेल के अंदर अफीम ले जाते समय गिरफ्तार कर लिया गया. जेल प्रशासन की रिपोर्ट पर रतनाडा थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी जेल प्रहरी प्रहलाद देवासी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

एसीपी डेरावर सिंह ने बताया कि कल जब जेल सुरक्षा में लगे आरएसी कर्मियों ने तलाशी ली तो जेल प्रहरी प्रहलाद देवासी के जूतों में छिपाकर रखा जा रहा करीब 90 ग्राम अफीम दूध बरामद हुआ. जिस पर जेल सुरक्षा गार्ड ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी. 

यह भी पढ़ें- पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर लूट का प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

प्लाटून कमांडर आरएसी की सूचना पर रतनाडा थाना पुलिस ने आरोपी जेल प्रहरी को गिरफ्तार कर अफीम दूध बरामद कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस आरोपी के साथ-साथ जेल आपूर्ति करने वाले कैदी से भी अफीम दूध की आपूर्ति को लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों से कई खुलासे होने की उम्मीद है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Reporter- Bhawani Bhati 

Trending news