Jodhpur: हत्या के प्रयास के सभी मुख्य आरोपी गिरफ्तार, आपसी रंजिश कारण हुआ हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1612691

Jodhpur: हत्या के प्रयास के सभी मुख्य आरोपी गिरफ्तार, आपसी रंजिश कारण हुआ हमला

Jodhpur: हत्या के प्रयास के सभी मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपसी रंजिश कारण युवक पर हमला किया गया था. मामले की जांच की जा रही है.

 

Jodhpur: हत्या के प्रयास के सभी मुख्य आरोपी गिरफ्तार, आपसी रंजिश कारण हुआ हमला

Jodhpur: जोधपुर जिले के पीपाड़ सिटी कस्बे के पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम पंचायत बुचकला में कुछ व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति पर रंजिश में जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

पीपाड़ सिटी थाना अधिकारी घेंवरसिंह ने बताया कि 11 मार्च को  प्रकाशगिरी  गोस्वामी निवासी बुचकला पुलिस थाना पीपाड़ शहर में रिपोर्ट पेश की कि 11 मार्च को दिन में 4 बजे उसका भाई बाबुगिरी जीतु नाई की दुकान के बाहर खड़ा था. इतने में रफीक , शाहरूख , फिरोज, इलियास व अरसद उर्फ अमन  सिन्धियों ढाणी बुचकला, जिनके पास धारदार चाकू, लगिया और शाहरूख के पास पिस्टल थी इन्होंने उसके भाई को रोककर मारपीट करनी शुरू की.

रफीक ने पैरों पर, फिरोज ने सर पर बाकी सभी ने हाथों पैरो पर मारपीट कर फ्रेक्चर कर दिये. ये लोग सभी कैम्पर गाड़ी मे आये थे. आस पास के लोग जमा होने पर ये सारे लोग वहां से फरार हो गये. आरोपियों ने उसके भाई का मोबाइल भी तोड़ दिया. इस पर पुलिस ने जानलेवा हमला सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की.

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण ने बताया कि पुलिस थाना पीपाड़ शहर में हत्या के प्रयास में दर्ज प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर प्रकरण का निस्तारण को लेकर दिशा निर्देश जारी किए गए. गठित टीम द्वारा सूचना का संकलन कर अभियुक्त फिरोज  सिन्धी , अकरम खान  , शाहरुख, ईलियास,रफिक,अरसद उर्फ अमन को मामले में गिरफ्तार किया गया है.

अभी तक कि जांच में सामने आया कि एक वर्ष पूर्व बाबूगिरी ने फिरोज के साथ मारपीट की थी, जिस पर पुलिस थाना पीपाड़ में मुकदमा दर्ज होकर बाबूगिरी के खिलाफ चालान कोर्ट में पेश हुआ था. जिसका बदला लेने के लिये व्यक्गितरूप से फिरोज के मन में रंजिश थी और इसी आपसी रंजिश को लेकर फिरोज ने अपने साथियों के साथ उक्त घटना को कारित किया.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news