जोधपुर में कर्नाटक चुनाव पर बोले सीएम कहा- कर्नाटक की जनता ने सभी मुद्दों का दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1694979

जोधपुर में कर्नाटक चुनाव पर बोले सीएम कहा- कर्नाटक की जनता ने सभी मुद्दों का दिया जवाब

jodhpur: सीएम अशोक गहलोत जोधपुर जिले के दौरे पर रहे.  यहां सीएम ने कर्नाटक चुनाव को लेकर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा की कांग्रेस केखिलाफ उठाए सारे मुद्दों का जवाब जनता ने चुनाव में हाथ के निशान पर मोहर लगा के दे दिया है. 

जोधपुर में कर्नाटक चुनाव पर बोले सीएम कहा- कर्नाटक की जनता ने सभी मुद्दों का दिया जवाब

jodhpur: सीएम अशोक गहलोत जोधपुर जिले के दौरे पर रहे. यहां सीएम ने बिलाड़ा विधानसभा के हरिया हरिया ढाना गांव में आयोजित राज्य सरकार के महंगाई बचत राहत  शिविर का अवलोकन किया.  जहां यहां लाभार्थी परिवारों से मुलाकात कर उन्हें गारन्टी कार्ड का वितरण किया.

 इस दौरान सीएम में विकलांगो को स्कूटी वितरण के साथ ही विभिन्न योजनाओं में लाभार्थी को चेक भी सीएम की मौजूदगी में वितरित किए गए.  इस अवसर पर सीएम के साथ पूर्व केन्द्रीय मंन्त्री और कांग्रेस नेता भवर जितेंद्र सिंह भी मौजूद रहे.

 शिविर का अवलोकन कर सीएम ने यहां लाभार्थी परिवारों से भी एक एक कर मुलाकात की.इससे पहले सीएमने मीडिया से बात करते हुए कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर बोलते हुए कहा जिस तरह का षड्यंत्र किया गया.पहले स्टे लगाया फिर हटाया सुनवाई हुई और राहुल गांधी को सदन में बोलने नहीं दिया  फिर सदन से निलंबन कर दिया, कर्नाटक की जनता ने इसका और अन्य मुद्दों का इन्हें जवाब दिया है. 

सीएम ने कहा कि उन्हें जैसी उम्मीद थी वैसा परिणाम आया है.वह भी दो तीन बार कर्नाटक गए थे.वहां जिस तरह से राहुल गांधी की यात्रा के दौरान लोगो का हुजूम उमड़ा था.इससे साफ हो गया था.राहुल गांधी खड़गे ओर शिवकुमार ने मेहनत की ओर तमाम लोगो ने साथ दिया.जिस तरह से यह लोग सरकार गिरा रहे है वहा की जनता संमझ गई.कर्नाटक, महाराष्ट्र,मध्य्प्रदेश ओर राजस्थान में इनकी दाल नही गली वरना राजस्थान में भी गिरने में कोई कमी नही रखी.हमने सरकार गिरने नही दी.अब जो यह कर्नाटक के परिणाम आये हैं तो कर्नाटक, छत्तीसगढ़, जहां भी सरकार गिरी राजस्थान अब जनता इनके हथकंडे संमझ चुकी हैं.जनता जान चुकी हैं कि चुनी हुई सरकार को होर्स्टरेडिंग कर खरीद फरोख्त कर गिरा रहे है तो फिर लोकतंत्र कहाँ रहेगा.लोकत्नत्र कमजोर हो जाएगा ऐसे तो देश को लोग यह कभी सहन नही करेंगे. 

Trending news