Jodhpur News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- एसओजी अब जो जानकारी मांग रही, वो मैं पहले दो बार बिना मांगे दे चुका हूं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1916682

Jodhpur News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- एसओजी अब जो जानकारी मांग रही, वो मैं पहले दो बार बिना मांगे दे चुका हूं

Jodhpur News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एसओजी के नोटिस पर कहा कि जो जानकारी अब एसओजी ने मांगी है, वो तो मैं पहले ही दो बार विद ऑल डॉक्यूमेंट दे चुका हूं. एसओजी (SOG) से कह चुका हूं कि आप जो जांच कर रहे हो, वो इस दृष्टिकोण से करो कि इसमें किसी तरह का पॉलिटिकल इंटरेस्ट और एंगल नहीं हो.

Jodhpur News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- एसओजी अब जो जानकारी मांग रही, वो मैं पहले दो बार बिना मांगे दे चुका हूं

Jodhpur News: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एसओजी के नोटिस पर कहा कि जो जानकारी अब एसओजी ने मांगी है, वो तो मैं पहले ही दो बार विद ऑल डॉक्यूमेंट दे चुका हूं. एसओजी (SOG) से कह चुका हूं कि आप जो जांच कर रहे हो, वो इस दृष्टिकोण से करो कि इसमें किसी तरह का पॉलिटिकल इंटरेस्ट और एंगल नहीं हो.

केंद्रीय जल शक्ति मंन्त्री ने आज जोधपुर प्रवास के दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में केन्द्रीय मंत्री में कहा कि एसओजी से मिले नोटिस से जुड़े सवाल पर कहा कि कितना हास्यास्पद है, पिछले साढ़े चार साल में मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस, पब्लिक मीटिंग, कांग्रेस की मीटिंग और सरकारी मीटिंग में बात करते हुए अनेक बार मेरे ऊपर आरोप लगाए.

अब साढ़े चार साल बाद पहली बार मुझे खातों की डिटेल देने के लिए नोटिस दिया गया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह कितना पॉलिटिकल मोटिवेटेड है. मुझसे बैंक खाताओं, संपत्ति और लेन-देन की जानकारी मांगी गई है. यह सारी जानकारी मैं वर्ष 2020 और 2022 में एक रेप्रेजेंटेशन अपनी तरफ से बिना मांगे लिखकर एसओजी को दे चुका हूं.

विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि न तो मेरी कोई इच्छा है, न मेरी कोई आकांक्षा है, न कोई मेरी महत्वाकांक्षा है, मैं तो पार्टी का सिपाही हूं. पार्टी मुझे कहेगी कि आपको चुनाव लड़ना है तो मैं चुनाव लड़ूंगा. पार्टी मुझे कहेगी कि आने वाला सांसदी का चुनाव लड़ना है तो वह लडूंगा. पार्टी मुझे कहेगी कि संगठन में काम करना है तो मैं संगठन में काम करूंगा.

ये भी पढ़ें- Explainer: चुनाव से पहले राजस्थान के 13 जिलों में ERCP पर दंगल! समझिए क्या है पूरा गणित

विचार परिवार कहेगा कि यहां भी काम नहीं करना, कहीं और काम करना है तो वहां करूंगा. शेखावत ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को संभाग स्तरीय कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक में विधानसभा चुनाव के दृष्टिकोण से जीत का मंत्र फूंकने के लिए एक बैठक लेने वाले हैं. वो कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

शेखावत ने आगे कहा कि संगठन के दृष्टिकोण से तैयारियों का जायजा लेंगे. आने वाले चुनाव में विजयश्री को प्राप्त करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेकर दिशा- निर्देश और दृष्टिकोण प्रदान करेंगे. शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जहां एक तरफ पूरे पश्चिमी राजस्थान में अपने शब्दों के माध्यम से अपनी उपस्थिति से एक नई ऊर्जा का संचार किया था, नड्डा के इस प्रवास से संगठन को एक नई धार और पैनापन मिलेगा.

Trending news