Rajasthan Politics: दिलावर ने कांग्रेस पर जमकर कसा तंज, कहा- हमें भ्रष्टाचारियों, बलात्कारियों और आतंकवादियों को संरक्षण देना नहीं आता...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2458119

Rajasthan Politics: दिलावर ने कांग्रेस पर जमकर कसा तंज, कहा- हमें भ्रष्टाचारियों, बलात्कारियों और आतंकवादियों को संरक्षण देना नहीं आता...

Jodhpur News: जोधपुर दौरे के दौरान शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के कार्यों पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि हमसे भ्रष्टाचार होता नहीं. हमें बलात्कारियों को संरक्षण देना आता नहीं, आतंकवादियों को संरक्षण देना आता नहीं. ये सब हम नहीं कर पाए और ना करेंगे.

 

Jodhpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर आज जोधपुर के दौरे पर रहे. जोधपुर दौरे के दौरान उन्होंने सर्किट हाउस में अधिकारियों से जोधपुर के विकास कार्यों को लेकर फीडबैक लिया. इसके बाद मीडिया से बातचीत करने के दौरान शिक्षा मंत्री ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज सिर्फ भ्रष्टाचार और अपराध बढ़े हैं.

कांग्रेस पर जमकर कसा तंज
दिलावर ने सरकार के 10 महीने बीत जाने के बाद भी कार्य नहीं होने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के लोग सही कहते हैं कि 10 महीने में कोई कार्य नहीं हुआ, क्योंकि हम उनकी तरह काम नहीं करना चाहत. हमसे भ्रष्टाचार होता नहीं. हमें बलात्कारियों को संरक्षण देना आता नहीं, आतंकवादियों को संरक्षण देना आता नहीं. ये सब हम नहीं कर पाए और ना करेंगे. वह तो अच्छे लोग थे जो इस तरह के काम करते थे. पेपर लूटने वाले लोग थे, भ्रष्टाचार करने वाले लोग थे और वह हम नहीं कर पाए. यह हमारे लिए कमजोरी है. 

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर कही ये बात
वहीं, शहर की टूटी सड़कों के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे हाथों में जादुई छड़ी नहीं है, जिससे तुरंत सड़के बना दे. अभी कुछ समय पहले ही मानसून लौटा है और सड़कों को लेकर अधिकारी लगे हुए हैं. जल्द ही सड़कों को दुरुस्त कर लिया जाएगा. वहीं, किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफा के सवाल को हंसकर टालते हुए कहा कि उनके नंबर आपके पास होंगे. आप उन्हीं से पता कर लीजिए. 

एक शिक्षक नेता के राज्य स्तरीय सम्मान को लेकर दिया बयान
वहीं, जोधपुर में एक शिक्षक नेता के राज्य स्तरीय सम्मान को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि हम उसे प्रकरण की जांच करवा रहे हैं. ऐसे निकृष्ट व्यक्ति को राज्य स्तरीय सम्मान के लिए कैसे चयनित किया गया, ऊपर से लेकर नीचे तक के अधिकारियों की सूची बनाकर जांच की जाएगी और जल्द ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा का जयपुर दौरा स्थगित, अब 6 अक्टूबर को लेंगे ऑनलाइन क्लास 

Trending news