सीएम गहलोत के जन्मदिन पर खेला जाएगा जोधपुर वार्ड कप क्रिकेट चैम्पियनशिप, जानें कितनी होगी विनर राशि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667865

सीएम गहलोत के जन्मदिन पर खेला जाएगा जोधपुर वार्ड कप क्रिकेट चैम्पियनशिप, जानें कितनी होगी विनर राशि

Jodhpur Ward Cup Cricket Championship:मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 72वें जन्म दिन पर जोधपुर नगर निगम के पूर्व उपमहापौर न्याज मोहम्मद  और जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील मिलकर सीजन 5 जोधपुर वार्ड कप क्रिकेट चैम्पियनशिप 2023  का आयोजन करेंगे. 

सीएम गहलोत के जन्मदिन पर खेला जाएगा जोधपुर वार्ड कप क्रिकेट चैम्पियनशिप, जानें कितनी होगी विनर राशि

Jodhpur Ward Cup Cricket Championship: जोधपुर नगर निगम के पूर्व उपमहापौर न्याज मोहम्मद  और जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील के आयोजन व मेजबानी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 72वें जन्म दिन पर  सीजन 5 जोधपुर वार्ड कप क्रिकेट चैम्पियनशिप 2023 का रंगारंग आगाज होगा.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान- महंगाई राहत शिविरो को लेकर रामलाल शर्मा का कांग्रेस पर तंज, सरकार 40 डिग्री टेंपरेचर जनता को कर रही तंग

ऐसे करें आवेदन
सीजन 5 जोधपुर वार्ड कप क्रिकेट चैम्पियनशिप 2023 में भाग लेने के लिए नगर निगम उत्तर व दक्षिण के सभी वार्ड व पंचायत स्तर के नौजवान अपनी-अपनी टीमों की प्रविष्टियों के फार्म जल्द से जल्द एयरपोर्ट रोड रातानाडा सर्कल बिजलीघर अपने आवेदन जमा करा सकते हैं.

विनर राशि
 मैन ऑफदी सीरिज में खिलाड़ी को मोटर साइकिल सहित अन्य उपहार दिए जाएंगे. सीजन 5 में प्रत्येक टीम के लिए ग्यारह हजार रुपए प्रवेश फीस के साथ सभी तेरह खिलाड़ियों को रंगीन पोशाकें, टीमों को खेलने के लिए बॉल, एम्पायर व स्कोरर फीस व मैदान की के सामने स्थित जोधपुर उपलब्धता के साथ रिफ्रेशमेंट का विशेष इंतजाम किए गए है. 

सीजन 5 में खेलने वाली टीमों वार्ड कप कार्यालय  के लिए आकर्षक उपहार के साथ ही मैन ऑफ दी सीरीज में खिलाड़ी को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को बाइक,  सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर व सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को विशेष स्मृति व अन्य उपहार भी होंगे. विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी व सभी खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह के साथ खिलाड़ियों को प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए विजेता टीम को एक लाख  और तीन मई से पहले उपविजेता टीम को इक्यावन हजार धनराशि नकद दी जाएगी. प्रत्येक मैच का मैन ऑफ दी  मैच अवार्ड सप्ताह के अंतिम दिन दिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः Gangapur- अनोखी चोरी! हनुमान मंदिर से चोरों ने चुराया पंखा, पकड़े जाने पर खम्भे से बांधकर खूब पीटा

Trending news